Richa Chadha: ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, सेना का मजाक उड़ाने पर मचा बवाल

अपने किए गए एक ट्वीट पर ऋचा चड्ढा को विवादों का सामना करना पड़ा रहा है. अब उसपर अक्षय कुमार का भी बयान आया है.

  |     |     |     |   Updated 
Richa Chadha: ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, सेना का मजाक उड़ाने पर मचा बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में भारतीय सेना से पंगा ले लिया है. ऋचा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर हर कोई विरोध कर रहा है. उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. ऋचा ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. ये ट्वीट ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए किया था. वहीं अब इस पूरे मामले में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सेना के सपोर्ट में उतर आए हैं. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

अक्षय कुमार को आया गुस्सा 

अक्षय ने हाल ही में ऋचा के ट्वीट का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि, ‘ये देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपने किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं’. इसके साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है. अक्षय कुमार को ऋचा की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. ये ही वजह है कि एक्टर अपने आपको रोक नहीं पाए.

विवेक अग्रिहोत्री को भी आया गुस्सा 

द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्ट विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा चड्ढा पर निशाना साधते हुए एक्ट्रेस को जवाब दिया है. उन्होंने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को बायकॉट ट्रेंड से जोड़कर एक्ट्रेस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि, ‘इस बिहेवियर को देखकर मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हुआ हूं. वो सचमें एंटी-इंडिया फील करते हैं. दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है और फिर ये पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड को बायकॉट क्यों करना चाहते हैं’.  #BoycottBollywood #Shame

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) का ये बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘भारतीय सेना का लक्ष्य अब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है. हमने अभी जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा शुरू की है. गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचने पर हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे’. इस बयान को लेकर द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वो भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश का पालन करेगी. जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे’.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply