Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने सलमान खान के सामने खोली साजिद खान की पोल, लोगों ने जमकर की तारीफ

Bigg Boss 16: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना गौतम, सलमान खान के सामने साजिद खान की वाट लगाती नजर आईं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने सलमान खान के सामने खोली साजिद खान की पोल, लोगों ने जमकर की तारीफ

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस आए दिन लोगों को एंटरटेन कर रहा है. हाल ही के वीकेंड के वार पर एक तरफ जहां सुंबुल के दोस्त फहमान खान कुछ घंटों के लिए घर पर आए थे. वहीं दूसरी तरफ आज के एपिसोड में टीना, सुंबुल, शालीन के घरवालें आने वाले हैं और तीनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिलने वाला है. वहीं वीकेंड का वार पर अर्चना गौतम, सलमान खान के सामने साजिद खान का कच्चा चिट्ठा खोलती नजर आती है.  इतना ही नहीं, उन्होंने साजिद से सलमान के सामने माफी भी मंगवाई. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

सलमान ने साजिद की लगाई वाट

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान अर्चना से कहते दिखाई दिए कि बोलो जो बोलना है मैं यहां खड़ा हुआ हूं. इसके साथ ही उन्होंने सबसे पहले साजिद खान का नाम लिया, जिसपर फिल्ममेकर ने कहा, “भाई मैं तो पहले दिन से इन्हें छोटी बहन की तरह मान रहा हूं.” इसपर अर्चना कहती हैं कि छोटी बहन को गाली देते हैं, जिसपर साजिद ने जवाब दिया कि मैंने गलती से दे दी थी. लेकिन अर्चना गौतम यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, “माफी भी मांगनी होती है.” वहीं साजिद खान ने भी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “चीजों को उकसाने की हद होती है. चेले, चमचे, राजाजी. साजिद खान (Sajid Khan) की इन बातों पर अर्चना गौतम भी चुप नहीं रहतीं. वह फिल्ममेकर की पोल खोलते हुए कहती हैं, “मुझे लिस्ट बनाकर दे दीजिए कि मुझे क्या बोलना है. ये हर मौके पर मुझसे कहते हैं कि भीख मांगकर आई थी, याद है कैसे गिड़गिड़ा रही थी. सर लेकर आए थे मुझे यहां, बिग बॉस लेकर आए थे आप नहीं. मैंने भीख मांगी थी और गिड़गिड़ाई भी थी, लेकिन तुम में से किसी ने भी मुझे भीख नहीं दी थी’. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

अर्चना की हुई तारीफ 

बता दें, ये सब देखने के बाद जनता ने साजिद खान की वाट लगाई और अर्चना की जमकर तारीफ की है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना ने साजिद की वाट लगा दी यार’. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना गौतम ने जो किया वो सही किया’. एक यूजर ने लिखा, ‘ साजिद खान की पोल सिर्फ अर्चना की खोल सकती है’.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply