BB16: सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम ने मिलकर उड़ाया साजिद खान का मजाक, वायरल हुआ दोनों का कास्टिंग काउच का एक्ट

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) का शो के बीच की एक अनदेखी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि इस क्लिप में अर्चना और सौंदर्या साजिद खान (Sajid Khan) का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम ने मिलकर उड़ाया साजिद खान का मजाक, वायरल हुआ दोनों का कास्टिंग काउच का एक्ट
सौंदर्या और अर्चना का वायरल हो रहा वीडियो!

Bigg Boss 16: कलर्स चैनल का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ में इन दिनों काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे है. गौतम के घर से बेघर होने के बाद से सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की दोस्ती काफी मजबूत होती दिख रही है. हाल ही के एपिसोड में साजिद खान और अर्चना गौतम की गरमागरम बहस के दौरान भी सौंदर्या (Soundarya Sharma) अपनी दोस्त अर्चना (Archana Gautam) को समझती नजर आईं. शो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी मजबूत नजर आ रही है. वहीं इस बीच दोनों की शो के बीच की एक अनदेखी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि इस क्लिप में अर्चना और सौंदर्या साजिद खान (Sajid Khan) का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रही क्लिप:

वायरल हो रही क्लिप में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सौंदर्या शर्मा को एक बॉस और एक लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है जिसे नौकरी की जरूरत है. सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) बॉस बनी अर्चना को अपना प्रोफाइल बताती है और नौकरी की मांग करती है. लेकिन अर्चना (Archana Gautam) उनका फायदा उतना चाहती हैं और उनके साथ गलत व्यव्हार करती हैं. दोनों अपने एक एक्ट में कास्टिंग काउच दिखा रही हैं, जिसके बाद से ही ट्विटर पर दोनों ट्रेंड कर रही हैं. दोनों के इस वीडियो क्लिप को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी अपनी बात पेश कर रहे हैं. देखिए लोगों ने क्या कहा. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

#MeToo का लगा आरोप:

आपको बता दें, हाल ही में फिल्म डायरेक्टर साजिद (Sajid Khan) के ‘बिग बॉस’ में जाने को लेकर काफी विवाद हुआ है. साजिद खान (Sajid Khan) पर कई एक्ट्रेस ने #MeToo के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), मंदाना करीमी, जिया खान जैसी तमाम एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. वहीं इस समय शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) साजिद को सजा दिलाने के पुरे मूड में आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply