Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने अर्चना गौतम के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान, शालीन-टीना से लेंगे बदला

गौतम विज (Gautam Vig) के एविक्ट होने के बाद सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) खूब रोईं. वह गौतम को मिस भी करती नजर आईं. गौतम के जाते ही शालीन सौंदर्या के साथ दोस्ती करने की कोशिश करते दिखे. उन्होंने सौंदर्या शर्मा  के साथ फ्लर्ट भी किया और उन्हें ‘ऊल्फत’ कहा.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने अर्चना गौतम के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान, शालीन-टीना से लेंगे बदला
Bigg boss 16

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन ‘बिग बॉस 16’ (BiggBoss 16) हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में है.  इस शो में हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट का एविक्शन होता है. इस हफ्ते गौतम विज (Gautam Vig) एविक्ट हो चुके हैं. उनके एविक्शन से हर कोई बेहद हैरान हुआ है. देखा जाए तो गौतम ‘बिग बॉस 16’ के बेहद मजबूत कंटेस्टेंट थ लेकिन सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) संग रिलेशनशिप को प्रूफ करने के चक्कर में उनका गेम काफी  खराब  हो गया था. वहीं अब गौतम के घर से बाहर जाने के बाद सौंदर्या शर्मा  (Soundarya Sharma) अपना गेम खेलेंगी.

Gautam Vig
Gautam Vig

शालीन करेंगे सौंदर्या शर्मा से दोस्ती 

बीते एपिसोड में गौतम विज (Gautam Vig) के एविक्ट होने के बाद सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) खूब रोईं. वह गौतम को मिस भी करती नजर आईं. गौतम के जाते ही शालीन सौंदर्या के साथ दोस्ती करने की कोशिश करते दिखे. उन्होंने सौंदर्या शर्मा  के साथ फ्लर्ट भी किया और उन्हें ‘ऊल्फत’ कहा. वहीं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने अर्चना गौतम के साथ बातचीत में बताया कि, शालीन ने उन्हें फिर से ‘ऊल्फत’ कहा. इतने दिन जब गौतम था, तब उसने नहीं बोला. सौंदर्या शर्मा  ने कहा, “जब उसने चाय की तारीफ की तो टीना उसे डिफेंड करने लगी.” फिर अर्चना गौतम सौंदर्या को सलाह देती हैं कि, शालीन और टीना ने उनके साथ गेम खेला तो उन्हें भी अब उनके साथ खेलना चाहिए.  यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

Soundarya Sharma and Archana Gautam
Soundarya Sharma and Archana Gautam

अर्चना गौतम और सौंदर्या बनाएंगे प्लान 

फिर सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), अर्चना गौतम से पूछती हैं कि, वह क्या करें. फिर अर्चना उन्हें पूरी प्लानिंग बताती हैं. अर्चना कहती हैं, ‘ये (टीना) प्रूव नहीं करती है कि ये प्यार करती है. तू उसे इतना जला कि, वह दुनिया के सामने कबूल कर ले कि हां हम दोनों का चल रहा है. हम दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं’. सौंदर्या शर्मा  कहती हैं, ‘गौतम पागल हो जाएगा बाहर. अर्चना उन्हें समझाती हैं कि, तभी वह फिर से घर में आएगा. वह शालीन-टीना के लिए कहती हैं, ‘इन्होंने तुझे गलत साबित किया, तू उन्हें कर’. यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

Shalin Bhanot and Tina Dutta
Shalin Bhanot and Tina Dutta

शालीन फंसेंगे जाल में 

अर्चना गौतम की प्लानिंग से सौंदर्या शर्मा सहमत हो जाती है. उन्होंने कहा कि, ‘अब उनके पास मौका है बदला लेने का’. अर्चना का कहना था कि, सौंदर्या शर्मा, शालीन को अपने प्यार में फंसाए. ताकि उनकी (शालीन) रियलिटी बाहर निकले. यहीं से सौंदर्या शर्मा का गेम शुरू हो जाता है. सौंदर्या शालीन संग बातचीत में उनके साथ बिताए शुरुआती दिन याद करती हैं और कहती हैं कि, ‘शुरू में उन दोनों का पहले ही कनेक्शन हुआ था’. इसके बाद शालीन कहते हैं कि, ‘वह फिर से उनके साथ दोस्ती करेंगे, लेकिन ये सब बातें वह टीना को नहीं बताएंगी’.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply