Bigg Boss 16: साजिद खान और अर्चना गौतम में हुई जोरदार फाइट, एक्ट्रेस ने कहा- पैसे के लिए बीच पर नाचे साजिद

शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है. इस बार साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) आमने-सामने आ गए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: साजिद खान और अर्चना गौतम में हुई जोरदार फाइट, एक्ट्रेस ने कहा- पैसे के लिए बीच पर नाचे साजिद
साजिद खान (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 16 Sajid Khan Archana Gautam Fight: इंडियन टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) लड़ाई का अखाड़ा बनता जा रहा है. शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है. इस बार साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) आमने-सामने आ गए हैं. इस वीकेंड का वार में दोनों कंटेस्टंट्स के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली है.

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन लड़ाई-झगड़ों ने इन दिनों घर का माहौल गर्म कर दिया है. लड़ाई झगड़े को लेकर ही शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार एपिसोड में शालिन भनोट और एमसी स्टेन को जमकर फटकार भी लगाई थी, लेकिन उसके बाद साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, बनाया नया रिकॉर्ड

Sajid Khan
साजिद खान और अर्चना गौतम में हुई जोरदार फाइट

साजिद खान का गुस्सा:

घर के अंदर खाना बनाने को लेकर साजिद खान (Sajid Khan), अर्चना (Archana Gautam) से कहते हैं कि उन्हें खाने के बारे में कुछ भी नहीं पता है. जिस पर अर्चना उन्हें ताना मारते हुए कहती हैं कि सर आप तो बहुत अमीर फैमिली से नाता रखते हैं और खाना बनाने के लिए आपके घर पर नौकरानियां काम करती हैं. शायद इसी लिए आपने कभी अपने घर में काम नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडियो में महिलाओं के लिए नहीं बने होते हैं टॉयलेट’, महिला कंपोजर कौसर मुनीर का छलका दर्द

अर्चना गौतम पर भड़के साजिद खान:

अर्चना की बात साजिद खान को बहुत बुरी लग रही और वो बुरी तरह से भड़क गए. साजिद चिल्लाते हुए अर्चना गौतम से कहते हैं कि अरे मैं झोपड़ पट्टी से आया हूं क्या तू आई है झोपड़ पट्टी से पागल लड़की. मेरी फैमिली पर भूल कर भी मत जाना. तुझे कुछ भी नहीं पता तो अपना मुंह भी मत खोल.

क्या पैसे कमाने के लिए तू जुहू बीच नाची है. मैं नाचा हूं. इस पर अर्चना गौतम (Archana Gautam) रुकती नहीं हैं और कहती हैं कि- मैं आपसे झाड़ू लगाना, खाना बनाना और बर्तन धोना जैसे कामों के लिए कह रही थी, अगर आप पहले से ही झुग्गियों में रहे हो तो आपको इतनी अच्छी अंग्रेजी कैसे आ गई.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply