BB16: शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा की बढ़ती दोस्ती से नाराज हुए गौतम विज ने लगाए इल्जाम, कह दी बड़ी बात

बिग बॉस 16 से बीते हफ्ते एविक्ट हुए गौतम विज अब धड़ाधड़ इंटरव्यूज दे रहे हैं. हालिया बातचीत में एक्टर ने सौंदर्या और शालीन के रिश्तों पर अपना रिएक्शन देते नजर आए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा की बढ़ती दोस्ती से नाराज हुए गौतम विज ने लगाए इल्जाम, कह दी बड़ी बात

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस से पिछले हफ्ते टीवी एक्टर गौतम विज का पत्ता साफ हुआ था. गौतम अपना गेम अच्छे से खेल रहे थे लेकिन कम वोट्स मिलने के कारण उनका बिग बॉस में सफर खत्म हो गया. वहीं अब गौतम इविक्ट होने के बाद लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं. बिग बॉस से जुड़ी कई बातें करते नजर आए हैं. वहीं अब गौतम ने शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Soundarya Sharma and Gautam Vig
Soundarya Sharma and Gautam Vig

गौतम विज को आया सौंदर्या पर गुस्सा 

गौतम विज (Gautam Vig) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे वाकई बहुत बुरा लगा जब उसने अर्चना गौतम से डिस्कस किया तो मुझे फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वो टीना और शालीन को सौंदर्या के जरिए एक्सपोज करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मुझे तब धक्का लगा जब मैंने देखा कि वो शालीन से डिस्कस कर रही थी. मुझे याद है कि सौंदर्या से मेरी बात हुई थी जहां मैंने उससे साफ शब्दों में कहा था कि वो रोने के लिए कई सारे कंधे तलाश सकती है लेकिन उसे कौन से कंधे सपोर्ट के लिए चाहिए, उसे ये तय करना होगा. मुझे पता है कि वो अभी बहुत इमोशनल है. वह मेरा लॉकेट भी पहन रही है. मेरे कपड़ों से मेरे होने का एहसास कर रही है लेकिन मुझे बुरा लगा कि उसने मेरे साथ 50 दिन गुजारे और वो शालीन से पूछ रही है कि मेरी फीलिंग्स के बारे में’.

शालीन और सौंदर्या की दोस्ती पर भी की बात 

सौंदर्या और शालीन दोनों दोस्ती करते नजर आए थे. गौतम के इविक्ट होने के बाद सौंदर्या शालीन से गौतम की फीलिंग्स को लेकर भी सवाल कर रही थी. वहीं इस चीज को देखते हुए गौतम ने आगे कहा कि, ‘शालीन भनोट कौन है? जिससे आप मेरे फीलिंग्स की वैलिडेशन मांग रही हैं. मुझे बहुत बुरा लगा और धक्का भी. लेकिन मुझे उस पर भरोसा है कि हो सकता है कि ये उसके गेम का हिस्सा हो. जब वो बाहर आएगी तो बैठकर बात करेंगे’. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Gautam Vig, Soundarya Sharma and Shaleen Bhanot
Gautam Vig, Soundarya Sharma and Shaleen Bhanot

सौंदर्या के लिए सब कुछ किया:

गौतम ने आगे ये भी बताया कि ‘सौंदर्या ओवर प्रोटेक्टिव नेचर की है इसीलिए मैंने अपने दोस्तों से बात बंद कर दी थी. लेकिन मुझे ऐसा भी लगता है कि इसका ये एक कारण हो सकता है कि जो हमारे रिश्तों पर कमेंट करते थे, उनको साइडलाइन कर देना चाहिए. मेरा अपना दिमाग था. घर से बाहर आने से पहले मैं निमृत से बात करने लगा था. यहां तक कि टीना से भी बात हो रही थी. मुझे पता था कि मैं दोस्तों के साथ अपनी चीजें ठीक कर सकता हूं और मैंने वैसा करना शुरू भी किया लेकिन एविक्ट हो गया’.

सौंदर्या-अर्चना की दोस्ती 

बता दें, गौतम के जाने के बाद सौंदर्या का घर में सहारा बनी हैं उनकी दोस्त अर्चना गौतम. दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करती नजर आती हैं. दोनों की दोस्ती लोगों को खूब पसंद भी आ रही है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply