Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट सुंबुल की बिगड़ी हालत, शालीन और टीना की वजह से आया पैनिक अटैक

बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें आप देख सकते है कि शालीन भनोट और टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान तर बुरी तरह से भड़के नजर आयेंगे. इस दौरान शालीन का गुस्सा नेक्स्ट लेवल पर नजर आ रहा है. सुंबुल तौकीर खान पर चिल्लाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट सुंबुल की बिगड़ी हालत, शालीन और टीना की वजह से आया पैनिक अटैक
shalin bhanot tina dutta shouts at sumbul touqeer khan fahmaan khan

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर खान की वजह से खूब हंगामा मचा हुआ है. मेकर्स द्वारा सुंबुल तौकीर खान (sumbul touqeer khan) के गेम को अप करने की बार-बार कोशिश की जा रही है. वही अब ‘बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) के अपमकिंग एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान के खास दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) की एंट्री होगी. लेकिन इससे पहले शो  (Bigg Boss 16) में खूब बवाल और ड्रामा देखने को मिलेगा.

sumbul touqeer
sumbul touqeer

‘बिग बॉस 16’ में होगा शालीन, टीना और सुंबुल के बीच खूब हंगामा

दरअसल ‘बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें आप देख सकते है कि शालीन भनोट और टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान (sumbul touqeer khan) तर बुरी तरह से भड़के नजर आयेंगे. इस दौरान शालीन का गुस्सा नेक्स्ट लेवल पर नजर आ रहा है. सुंबुल तौकीर खान (sumbul touqeer khan)  पर चिल्लाते हैं. बुरी तरह डांटते हुए कहते हैं- क्यों बात करती हो हमसे. दूर रहो मतलब दूर रहो. हमारी क्या गलती है. वो खुद आती है बात करने. गुस्से में एग्रेसिव होते हुए शालीन टेबल परलात मारते हैं. इस पर सुंबुल तौकीर खान भी शालीन को जवाब देते हुए गुस्से में कहती हैं कि मैं कब तुमसे बात करने के लिए आई? टीना का भी पारा हाई है. वो कहती हैं- लोग वही बोल रहे हैं जो बाहर दिख रहा है. मेरा कैरेक्टर असेसिनेशन किया जा रहा है. टीना भी दरवाजे पर मुक्का मारती हैं. शालीन-टीना के इस बिहेवियर का सुंबुल तौकीर खान पर बुरा असर हुआ है. सुंबुल को रोते हुए पैनिक अटैक आता है. उनकी तबीयत खराब होती है. घरवाले बिग बॉस  (Bigg Boss 16) से सुंबुल के लिए डॉक्टर बुलाने को कहते हैं. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

शो में सुंबुल के दोस्त फहमानकी एंट्री

अब क्या है पूरा मामला, शालीन-टीना को ऐसा क्या दिखाया या सुनाया गया है, कि उनका पारा हाई हुआ है? इसका पता तो शो  (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड में ही लग पायेगा. दूसरी तरफ, सुंबुल के दोस्त फहमान खान की गुरुवार के एपिसोड में एंट्री होगी. फहमान को शो  (Bigg Boss 16) में पाकर सुंबुल की खुशी का ठिकाना नहीं है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply