Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को करण जौहर ने बताया फेक, शिव और शालीन की हुई गंदी लड़ाई

‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड पर रविवार के एपिसोड में करण जौहर घऱवालों की क्लास लेते दिखाई दिए. साथ में उन्होंने अपनी बातों से गौतम और सौंदर्या का दिमाग भी ठिकाने लगाया.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को करण जौहर ने बताया फेक, शिव और शालीन की हुई गंदी लड़ाई

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के रविवार के एपिसोड में लड़ाई, प्यार देखने को मिला. वहीं करण जौहर ने भी लगाई सबकी लताड़. इन सबके बाद करण ने गौतम और सौंदर्या के रिश्ते पर भी सवाल उठाया. चलिए बताते हैं आपको आज के एपिसोड के हाइलाइट्स के बारे में.

करण जौहर ने कहा गौतम कर रहे हैं सौंदर्या का इस्तेमाल 

बिग बॉस 16 के रविवार के एपिसोड में करण जौहर ने एक बार फिर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई है. करण ने गौतम और सौंदर्या के रिश्ते पर सवाल उठाया है. उन्होंने इस रिश्ते को फेक बताया है. खासकर गौतम की तरफ से, उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो सौंदर्या की जगह होते, तो इस बात को कभी एक्सेप्ट नहीं करते. करण ने गौतम की खूब वाट लगाई. इतना ही नहीं गौतम करण पर ही चिल्लाते नजर आए. जिसके बाद करण को भी उनपर गुस्सा आ जाता है. यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

शिव और शालीन के बीच हुई गंदी लड़ाई 

में शिव और शालीन की जबरदस्त फाइट देखने को मिली, जहां शालीन शिव के पास आकर कहते हैं कि तुमने बोला कि चर्बी निकालोगे. इस पर शिव पास जाकर कहते हैं कि स्माइल भी निकालूंगा और चर्बी भी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब जाते हैं और जमकर झगड़ा होता है. दोनों की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है.

प्रियंका पर फटे घरवाले 

ज्यादातर घरवाले प्रियंका पर चढ़ते दिख रहे हैं. जब करण सबसे एक ऐसे इंसान का नाम बताने के लिए कहते हैं, जिसे दिमाग की सफाई की सख्त जरूरत है. इस पर ज्यादातर लोग प्रियंका का नाम लेते हैं और उनके मुंह पर पानी डालते हैं. कुछ लोग शालीन का नाम भी लेते हैं, जिस पर वो चिढ़ भी जाते हैं. प्रियंका को तो कोई लोगों ने मदर टैरेसा तक कह डाला.

मान्या सिंह और सौंदर्या के बीच हुई लड़ाई

करण ने सौंदर्या के सामने मान्या सिंह का वीडियो शेयर दिखाया. जिसमें दिखाया गया है कि मान्या बोलती हैं कि सौंदर्या सब लड़कों के साथ मिलती हैं. इतना ही नहीं सौंदर्या पर गंदे आरोप लगाती नजर आईं मान्या सिंह.

 

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply