Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में गौतम विग और सौंदर्या शर्मा ने की अपनी हदें पार, आधी रात को किया एक दसरे को Kiss

गौतम विग (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma). लेकिन बिग बॉस हाउस में इन दोनों का लव एंगल इन दिनों घर में हॉट टॉपिक बना हुआ हैं.  (Bigg Boss 16) बीते एपिसोड में उनका कोजी मोमेंट भी दिखाई दिया. सबसे ज्यादा क्लोजनेस गौतम और सौंदर्या के बीच देखने को मिल रही है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में गौतम विग और सौंदर्या शर्मा ने की अपनी हदें पार, आधी रात को किया एक दसरे को Kiss

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” (Bigg Boss 16) का नया सीजन हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो को शुरू हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो गया है. आए दिन बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा और रोमांस देखने को मिल रहा हैं. ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में एक ना एक कपल तो जरूर बनता हैं. वहीं ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में भी एक नहीं बल्कि दो नए कपल बन रहे हैं. एक शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta), दूसरा गौतम विग (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma). लेकिन बिग बॉस हाउस में इन दोनों का लव एंगल इन दिनों घर में हॉट टॉपिक बना हुआ हैं.  (Bigg Boss 16) बीते एपिसोड में उनका कोजी मोमेंट भी दिखाई दिया. सबसे ज्यादा क्लोजनेस गौतम और सौंदर्या के बीच देखने को मिल रही हैं.

गौतम विग और सौंदर्या शर्मा

दरअसल, गौतम विग और सौंदर्या शर्मा के बीच की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं. दोनों (Bigg Boss 16) घर में एक दूसरे के साथ सबसे ज्यादा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं  (Bigg Boss 16) बीते एपिसोड में गौतम ने सौंदर्या से कहा कि, बीबी हाउस ही जहां दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझ सकते हैं, क्योंकि यहां दोनों 24 घंटे एक-दूसरे के साथ हैं. इसके साथ गौतम ये भी कहते हैं कि, वह सौंदर्या का चेहरा देखकर पिघल जाते हैं. वहीं जब गौतम रूम के बाहर जाते हैं तो सौंदर्या उनके गाल पर किस कर देती हैं.यह भी पढ़ें: Vaishali Thakar: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘ग्लैमर के पीछे की सच्चाई कुछ और है’

 

a

बिग बॉस भी घरवालों के साथ खेल रहे है गेम

वहीं इस साल बिग बॉस (Bigg Boss 16) भी काफी एक्टिव हैं और घरवालों के साथ लगातार गेम खेल रहे है, जिसे ऑडियंस भी काफी एन्जॉय कर रही है. बीते एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने गॉसिप टास्क रखा था. अर्चना भी गॉसिप करने कन्फेशन रूम में गई थीं और उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss 16) से गौतम और सौंदर्या की बातें की थीं. अर्चना ने कहा था कि, गौतम और सौंदर्या का चक्कर अच्छे से चल रहा है. दोनों काफी क्लोज हैं. उन्होंने मजाक में बिग बॉस से कहा था कि, उन्होंने भी कैमरा क्लोज करने के देखना चाहिए.मान्या सिंह (Manya Singh) ने भी गौतम और सौंदर्या की ही गॉसिप की थी. साथ ही बाकी घरवालों ने भी कुछ इसी तरह की गॉसिप कही थी. बिग बॉस (Bigg Boss 16) को सबसे अच्छी गॉसिप मान्या और अर्चना की लगी थी और उन्होंने उन्हें गिफ्ट भी दिया था.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply