Bigg Boss 16: सलमान खान के वीकेंड का वार पर सुंबुल का साथ देने आने वाले हैं ये एक्टर, लगाएंगे घरवालों की वाट!

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' से खबरें आ रही हैं कि इस सप्ताह फहमान खान सुंबुल को सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: सलमान खान के वीकेंड का वार पर सुंबुल का साथ देने आने वाले हैं ये एक्टर, लगाएंगे घरवालों की वाट!

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस में जहां एक तरफ अब्दू का दिल निमृत पर आ चुका है. वहीं सुंबुल की वजह से पिछले एपिसोड में गौतम और शालीन की दोस्ती टूटती नजर आई. सुंबुल अपना गेम कुछ खास खेल नहीं रही हैं. उनके पिता ने उन्हें वार्निंग दी थी कि वो टीना और शालीन से बच के रहे फिर भी सुंबुल शालीन के साथ ही दोस्ती निभाती नजर आ रही हैं. जिस वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सुंबुल का कोई बहुत करीबी आने वाला है.  यह भी पढ़ें:HBD Navjot Singh Sidhu: क्रिकेट के मैदान पर लड़ाई, पाक पीएम से दोस्ती; विवादों से है सिद्धू का पुराना नाता

सुंबुल के लिए आएंगे फहमान खान 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुंबुल के ये करीबी कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर फहमान खान है. जिन्होंने इमली शो में सुंबुल के साथ मुख्य भुमिका निभाई थी. दोनों की जोड़ी जनता को खूब पसंद आती है. ऐसे में कहा जा रहा है कि सुंबुल के लिए फहमान आने वाले है.  खबर को लेकर माना जा रहा है कि फहमान न केवल सुंबुल को उनकी गेम समझाएंगे, बल्कि शालीन भनोट की भी क्लास लगा सकते हैं. हालांकि मामले पर अभी तक आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो सुंबुल को ये बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.

बता दें कि फहमान खान (Fahmaan Khan) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बतौर मेहमान ‘बिग बॉस 16’ में जाना पसंद करेंगे. फहमान अपनी दोस्त सुंबुल का पूरा-पूरा साथ दे रहे हैं और उन्हें मिस भी करते रहते हैं. यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जेल गई रिया चक्रवर्ती को कैदियों ने खूब दिया प्यार, भायखला में साथ रही सुधा ने बताई आपबीती

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply