Bigg Boss 16 Day 20 Written Update: टीना और शालीन के बीच फिर हुई दोस्ती, बिग बॉस से की घरवालों के साथ चुगली

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस 16 आए दिन लोगों को एंटरटेन करता रहता है. वहीं इस बार भी शो में खूब धमाल देखने को मिला. वही चलिए आज शो के हाइलाइट्स के बारे में आपको बताते हैं. यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से […]

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Day 20 Written Update: टीना और शालीन के बीच फिर हुई दोस्ती, बिग बॉस से की घरवालों के साथ चुगली

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस 16 आए दिन लोगों को एंटरटेन करता रहता है. वहीं इस बार भी शो में खूब धमाल देखने को मिला. वही चलिए आज शो के हाइलाइट्स के बारे में आपको बताते हैं. यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

प्रियंका- अंकित ने शिव के खिलाफ रची साजिश

प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) और अंकित (Priyanka and Ankit) को शिव ठाकरे (Shiv Thakre) के गेम प्लान के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उनके साथ अर्चना गौतम भी नजर आ रही हैं. अंकित (Ankit gupta) से प्रियंका (Priyanka Chahar) कहती हैं कि, ‘कल मुझे सच में पूरा गेम समझ आ रहा था..इसका कहने का मतलब है कि अभी हम लोग साथ में चलते है बाद में अपनी-अपनी गेम है…. अब न अंकित (Ankit gupta) उसी का गेम उल्टा करते है अगर ऐसा है तो…’ तभी अंकित कहते हैं ‘तू थोड़ा दिमाक लगा’. आगे प्रियंका (Priyanka Chahar) ये भी कहती हैं कि ‘शिव दिमाक वाला बंदा हैं, वो स्ट्रांग हैं’. वहीं अंकित प्रियंका से कहते है कि, ‘जहां कल तक ये शालीन, शिव का जानी दुश्मन था, वो ही आज उसका दोस्त है’. तभी प्रियंका (Priyanka Chahar) अपनी ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ‘इसे नहीं पता, यहां एक और प्लेयर है’

अब्दू को हुआ निमृत से प्यार 

अब्दू (Abdu Rozik) कर रहे है निमृत के लिए अपनी फीलिंग्स कंफेस्स, हाल ही के एपिसोड में शिव ठाकरे और एमसी स्टेन अब्दु को चिढ़ाते हुए अब्दू (Abdu Rozik) से पूछते हैं कि क्या निम्रत (Nimrit Kaur) के पास बैठने पर उनके पेट में कभी तितलियां उड़ती हैं. इसका जवाब देते हुए अब्दू मुस्कुराते हुए कहते है कि ‘हा’. अब्दू शर्माने भी लगते हैं.

टीना और शालीन की हुई दोस्ती 

टीना और शालीन की दोस्ती होते हुए देखी गई. दोनों एक दूसरे से बात करते नजर आए. टीना काफी रोती हैं जिसके बाद शालीन उनका साथ देते हैं.

बिग बॉस ने खेला घरवालों के साथ गेम

बिग बॉस सभी घरवालों को बोलते हैं कि एक -एक कर के कनफेशन रूम में आकर लोगों की चुगली करें. इस दौरान सभी एक दूसरे की चुगली करते नजर आते हैं. इस टास्क के दौरान सभी खूब मस्ती मजाक करते हैं.

यह पढ़े: वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply