Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने प्रियंका चाहर पर किया भद्दा कमेंट, सलमान खान के भांडा फोड़ने के बाद लगी क्लास

बिग बॉस (Bigg Boss) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) ने सौंदर्या शर्मा के भद्दे कमेंट का भांडा फोड़ दिया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने प्रियंका चाहर पर किया भद्दा कमेंट, सलमान खान के भांडा फोड़ने के बाद लगी क्लास
Soundarya Sharma made a lewd comment on Priyanka Chahar

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) का 16वां सीजन शुरू हो चुका है, कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार नए-नए मसाले देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड में देखा गया था कि बिग बॉस में प्रियंका और निमृत के बीच कॉम्पिटिशन हुआ. इस कॉम्पिटिशन के मुताबिक दोनों को ‘छोटे भाई जान’ गाने पर अब्दु रोजिक के साथ वीडियो शूट करना था. वहीं, परिवार के सभी सदस्यों को प्रियंका का वीडियो पसंद आया. इसके बाद प्रियंका को बिग बॉस (Bigg Boss) की तरफ से जिम्मेदारी मिली कि वो घर के सभी सदस्यों को अपने हिसाब से बेडरूम अलॉट करेंगी. वहीं अब बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा मसाला मिलने वाला है. जिसमें सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच खूब बहस देखने को मिलेगी.

सौंदर्य का भन्दा फूटा :

बिग बॉस (Bigg Boss) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) ने सौंदर्या शर्मा के भद्दे कमेंट का भांडा फोड़ दिया हैं. सलमान को घर वालों के सामने कहते हुए देखा जा सकता है कि सौंदर्या ने कहा था, ‘अंकित की मां अपना गाला दबा लेगी जब ये बहू बन कर जाएगी’. इस बात को सुनने के बाद प्रियंका ताली बजाते हुए कहती हैं सौंदर्या बहुत अच्छा. उसके बाद अंकित सौंदर्या से कहते है कि आपको कैसे संस्कार दिए हैं? यह भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मंच तक, ऐसी है गौतम गंभीर की जर्नी

इसके अलावा प्रियंका को सौंदर्या से उनकी इस टिप्पणी पर सवाल करते देखा जा सकता है. हालांकि, सौंदर्या ने भी अपना बचाव करते हुए कहा कि बिग बॉस (Bigg Boss) 16 के घर में बात करने की अनुमति है. आप उस दिन मेरे लिए व्यक्तिगत हो गए. इसके बाद, अंकित को प्रियंका को सांत्वना देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वो रो रही होती है.

ये कलाकार हैं मौजूद :

आपको बता दें, इस साल बिग बॉस (Bigg Boss) 16 के घर के अंदर अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, साजिद खान, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, अर्चना गौतम , एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया और गोरी नागोरी जैसे कलाकार मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही का खुलासा, ब्रैड पिट करते हैं डायरेक्ट मैसेज; ट्रोल कर रहे फैंस ने पूछा- फिर सुकेश चंद्रशेखर के साथ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply