नोरा फतेही का खुलासा, ब्रैड पिट करते हैं डायरेक्ट मैसेज; ट्रोल कर रहे फैंस ने पूछा- फिर सुकेश चंद्रशेखर के साथ

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि ब्रैड पिट उन्हें सोशल मीडिया पर डायरेक्ट मैसेज करते हैं. नोरा फतेही से एक मैगजीन ने पूछा हैं कि वह एक फेमस व्यक्ति का नाम बताए, जिन्होंने उन्हें मैसेज किया है. इस पर नोरा फतेही ने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का नाम लिया हैं. वहीं अब इस पर कुछ लोंग सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का जमकर मजाक उड़ाया रहे है.

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही का खुलासा, ब्रैड पिट करते हैं डायरेक्ट मैसेज; ट्रोल कर रहे फैंस ने पूछा- फिर सुकेश चंद्रशेखर के साथ

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज के समय में वह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं.नोरा ने अपने करियर को इस मुकाम पर लाने के लिए ख़ूब मेहनत की हैं. वह आज जो भी है अपनी मेहनत के दम पर है.नोरा फतेही हमेशा ही अपनी स्टाइलिश अंदाज और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं,  वहीं इस बार नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आई हैं.  हाल ही में नोरा फतेही ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं. जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Nora Fatehi
Nora Fatehi

नोरा फतेही का इंटरव्यू

दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि ब्रैड पिट उन्हें सोशल मीडिया पर डायरेक्ट मैसेज करते हैं. नोरा फतेही से एक मैगजीन ने पूछा हैं कि वह एक फेमस व्यक्ति का नाम बताए, जिन्होंने उन्हें मैसेज किया है. इस पर नोरा फतेही ने हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का नाम लिया हैं. वहीं अब इस पर कुछ लोंग सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का जमकर मजाक उड़ाया रहे हैं.यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

Guess who slid into Nora’s DMs from BollyBlindsNGossip

 लोगों ने किया जमकर ट्रोल

एक ट्रोल ने लिखा है, ‘ब्रैड पिट इंस्टाग्राम पर ही नहीं हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘ब्रैड पिट सोचते होंगे कौन है ये लड़की.’ वहीं एक ट्रोलर ने पूछा है, ‘ब्रैड पिट इनके डीएम में है फिर भी ये सुकेश चंद्रशेखर जैसे ठग के साथ घुमती है.’ यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

Nora Fatehi
Nora Fatehi

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा

 बता दें, सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा (Nora Fatehi) से लगातार पूछताछ की गई हैं. उन पर यह भी आरोप है कि उन्होंने कई महंगे उपहार सुकेश चंद्रशेखर से लिए हैं. नोरा (Nora Fatehi) ने इस पर सफाई देते हुए सुकेशसे किसी भी प्रकार का कोई रिश्ता होने से इनकार किया था. हालांकि उन्हें अभी भी क्लीन चीट नहीं मिली है और वह संदिग्ध की भूमिका में है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply