उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में मांग में सिंदूर और बनारसी साड़ी पहने अपनी तस्वीर शेयर की थी, वहीं अब वो करवा चौथ के मौके पर फैंस को विश करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ एक बार फिर ट्रोलर्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है. अफेयर की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस इंडिया का मैच देखने दुबई पहुंचीं, उसके बाद सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिकेटर और उर्वशी के बीच फाइट भी देखी गई. वहीं ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल होने के बाद यू-टर्न लेते हुए एक्ट्रेस ने सॉरी भी कहा. इन तमाम विवादों के बीच उर्वशी (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उर्वशी ने मांग में सिंदूर और बनारसी साड़ी पहने अपनी तस्वीर शेयर की थी, वहीं अब वो करवा चौथ के मौके पर फैंस को विश करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ एक बार फिर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

Image

शेयर किया पोस्ट :

अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फैंस को ‘हैप्पी करवा चौथ एडवांस’ की शुभकामनाएं देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी रेड और व्हाइट बॉडीकॉन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने (Urvashi Rautela) कैप्शन में लिखा कि, ‘चंद्रमा की रोशनी आपके जीवन को खुशियों और आनंद, शांति और सद्भाव से भर दे. करवा चौथ की शुभकामनाएं..एडवांस में.’ उर्वशी का पोस्ट शेयर करना हुआ की ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

यूजर्स ने कहा :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के करवा चौथ वाली इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिकिया पेश कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘दीदी अपना स्वाभिमान की क्यू व्हाट लगा रही है’, ‘ऋषभ पंत के लिए है ये शायद’, ‘उर्वशी जैसी प्यार में पागल लड़की तो मैं भी डिजर्व करता हूं’, ‘क्रोनोलॉजी समझिये मेडम की ये डायरेक्टली नहीं खेल पा रही है’, ‘काफी गंभीर मामला है..पंत जी बात करना होगा….’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. बता दें, क्रिकेटर ऋषभ पंत के जन्मदिन के मौके पर भी उर्वशी (Urvashi Rautela) ने इंडिरेक्टली उन्हें विश किया था.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply