HBD Rishabh Pant: ऋषभ पंत को चाह कर भी नहीं भूल पा रही उर्वशी रौतेला, इंडिरेक्टली ऐसे किया बर्थडे विश

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बर्थडे के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी उन्हें रोमांटिक अंदाज में विश किया है. वहीं इन दिनों ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी पीछे नहीं रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
HBD Rishabh Pant: ऋषभ पंत को चाह कर भी नहीं भूल पा रही उर्वशी रौतेला, इंडिरेक्टली ऐसे किया बर्थडे विश

Happy Birthday Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उर्वशी अक्सर अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) अपने और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के रिश्तें और उससे होने वालों विवादों के चलते भी काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं दोनों की तरफ से सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी लड़ाइयां भी देखने को मिली थीं. हालांकि सभी गीले-शिकवे को साइड करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जन्मदिन की बधाई बेहद अलग अंदाज में दी है.

 

शेयर किया वीडियो :

बता दें, आज क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपना 25वां जन्मदिन बना रहे हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी उन्हें रोमांटिक अंदाज में विश किया है. वहीं इन दिनों ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला भी पीछे नहीं रही हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela) चाह कर भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भुला नहीं पा रही हैं. इसका जीता जागता सबूत है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, इस पोस्ट के जरिए उर्वशी (Urvashi Rautela) ने इंडिरेक्टली ऋषभ पंत को विश किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’

https://www.instagram.com/reel/CjRPy2phLLR/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो इसमें उर्वशी (Urvashi Rautela) रेड कलर की शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वो इस वीडियो में अपनी आंखों के जरिए एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. वो कैमरे की ओर देखते हुए वो फ्लाइंग किस देती भी दिखाई दे रही हैं. हालांकि, पोस्ट शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: HBD Soha Ali Khan: नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाली सोहा अली खान कभी बैंक में करती थीं नौकरी, जानें खास बातें

यूजर्स ने कहा :

उर्वशी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में यूजर्स भर-भरकर अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बर्थडे है’, ‘भाई लोग उधर ईशा नेगी पंत को हैप्पी बर्थडे लव बोल रही है और उर्वशी जी ने पुरा वीडियो ही बना डाला’, ‘हैप्पी बर्थडे Mr rp17 समझ रहे हो न, ‘अरे विनोद समझ जाओ ऋषभ पंत उर्फ Mr. RP को विश की है’, ‘कुछ तो गड़बड़ है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स उर्वशी के इस वीडियो को ऋषभ पंत के नाम से जोड़ते नजर आ रहे हैं.

ये है मामला :

बता दें, कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किसी ‘मिस्टर RP’ के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई थी. इस बात के बाद सोशल मीडिया पर दवा किया गया था कि ‘मिस्टर RP’ और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ही हैं. उसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने तो अपना काम किया ही साथ ही इन दोनों स्टार्स के बीच भी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लड़ाइयां देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply