उर्वशी रौतेला ने देखा भारत-पाक मैच, यूजर्स ऋषभ पंत को लेकर लेने लगे मजे, कहा- आज तो ऋषभ भाई…

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रविवार को एक बार फिर स्टेडियम में अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस दौरान उर्वशी रॉयल ब्लू कलर की शीयर ड्रेस में नजर आईं. वहीं उन्होंने अपनी प्यारी से मुस्कान से दर्शकों का दिल जीत लिया.

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी रौतेला ने देखा भारत-पाक मैच, यूजर्स ऋषभ पंत को लेकर लेने लगे मजे, कहा- आज तो ऋषभ भाई…

Ind vs Pak: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 मुकाबले में रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान आमने-सामने आए. भारत ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को 182 रनों का टारगेट दिया था. मैच पाकिस्तन ने जीता लेकिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है. जी हां, सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रविवार को एक बार फिर स्टेडियम में अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस दौरान उर्वशी रॉयल ब्लू कलर की शीयर ड्रेस में नजर आईं. वहीं उन्होंने अपनी प्यारी से मुस्कान से दर्शकों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस का आउटफिट जितना जबरदस्त था, उनकी मिलियन डॉलर स्माइल भी कम नहीं थी. लेकिन स्टेडियम में उर्वशी रौतेला की मौजूदगी ने एक बार फिर से यूजर्स को मजे लेने का मौका दे दिया. ने सवाल भी उठाने शुरू कर दिए कि ‘उर्वशी दीदी’ आखिर स्टेडियम में कर क्या रही हैं?

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र को लेकर करण जौहर की है बड़ी प्लानिंग, कहा- इस फिल्म को हम देश के हर…

दरअसल, उर्वशी रौतेला मीडिया में अपने बयान में ऐसा कई बार कह चुकी हैं कि वो क्रिकेट देखना पसंद नहीं करती हैं. ये बयान देने के बाद भारत बनाम पाकिस्तान मैच में उन्हें एक बार नहीं बल्कि दूसरी बार देखा गया. कुछ दिन पहले भारत बनाम पाक मैच को देखने के लिए उर्वशी रौतेला पहुंची थीं. और अब एक बार फिर उन्हें मैच देखते हुए नजर आईं. खास बात ये है कि पिछले मैच ना खेलने वाले क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में खेल रहे थे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

ऋषभ पंत के मैच खेलने के चलते यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी. मीमर्स उर्वशी और ऋषभ की टांग खींचने में लग गए. सोशल मीडिया पर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिनमें ऋषभ और उर्वशी का मजाक उड़ाया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि इस बार उर्वशी ऋषभ को आउट होता देखने के लिए आई हैं. इत्तेफाक से इस मैच में ऋषभ अच्छा परफॉर्म भी नहीं कर पाए. ऐसे में उर्वशी के नाम पर उनकी भी जमकर मजाक उड़ रही है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply