Bigg Boss 16: निमृत के प्यार में डूबे अब्दू रोजिक ने कबूली अपनी मोहब्बत, शिव ने कहा – ‘लड़का जवान हो गया’

तजाकिस्तान से आए अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के दिल में भी मोहब्बत की घंटिया बजने लगी है. शो के सबसे क्यूट और एडोरेबल कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक का दिल छोटी सरदारनी यानी निम्रत कौर (Nimrit Kaur) के लिए धड़कने लगा है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: निमृत के प्यार में डूबे अब्दू रोजिक ने कबूली अपनी मोहब्बत, शिव ने कहा – ‘लड़का जवान हो गया’

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इन दिनों प्यार का माहौल बना हुआ है. जैसे-जैसे एपिसोड बढ़ रहे हैं, नई-नई जोड़िया बन रहे हैं. मान्या सिंह ने पिछले एपिसोड में निम्रत को गौतम को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया था. वहीं सौंदया शर्मा और गौतम विज की भी केमेस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. अब तजाकिस्तान से आए अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के दिल में भी मोहब्बत की घंटिया बजने लगी है. शो के सबसे क्यूट और एडोरेबल कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक का दिल छोटी सरदारनी यानी निम्रत कौर (Nimrit Kaur) के लिए धड़कने लगा है.

सामने आया प्रोमो:

ऐसा हम बिल्कुल नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने खुद अपने मुंह से कबूल किया है. दरअसल, हाल ही कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, ‘अब्दू (Abdu Rozik) कर रहे है निमृत के लिए अपनी फीलिंग्स कंफेस्स, आपको क्या लगता है कि वो कैसे बदलेगी?’ वहीं प्रोमो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे और एमसी स्टेन अब्दु को चिढ़ाते हुए अब्दू (Abdu Rozik) से पूछते हैं कि क्या निम्रत (Nimrit Kaur) के पास बैठने पर उनके पेट में कभी तितलियां उड़ती हैं. इसका जवाब देते हुए अब्दू मुस्कुराते हुए कहते है कि ‘हा’. यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

 इसके अलावा प्रोमो में देखा जा सकता है कि ‘मैं लैला लैला चलाऊंगा कुर्ता फाड़ के’ गाने को अपने स्टाइल में गाते हुए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) कहते हैं, ‘मैं निम्रत निम्रत चलाऊंगा कुर्ता फाड़ के’…तभी हसंते हुए शिव ने कहा ‘लड़का जवान हो गया’.

ये भी जोड़िया :

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले जब निम्रत कौर (Nimrit Kaur) और शिव ठाकरे का झगड़ा हुआ था तो वो रोती हैं. तभी अब्दू (Abdu Rozik) उन्हें गले लगाते और उन्हें अडोर करते और चुप कराते नजर आते हैं. वहीं इस सीजन में पहले ही शालीन भनोट और टीना दत्ता, गौतम विग और सौंदर्या शर्मा के लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता भी केमेस्ट्री लोगो को पसंद आ रही हैं.

यह पढ़े: वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply