Bigg Boss 16: चहेती बहू मेहर यानी निम्रत कौर अब ‘बिग बॉस’ के घर पर खोलेंगी अपना कोर्ट, प्रोमो आया सामने

'बिग बॉस' (Big Boss) के 16वें सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर सभी की नजरें हैं. वहीं अब एक नाम का खुलासा हुआ है जिसमें आपकी प्यारी मेहर यानी निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का नाम शामिल है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: चहेती बहू मेहर यानी निम्रत कौर अब ‘बिग बॉस’ के घर पर खोलेंगी अपना कोर्ट, प्रोमो आया सामने

Big Boss 16 Contestant: टीवी का मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के 16वें सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर अभी से बज बनना शुरू हो गया है. बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान इस शो को एक बार फिर अपने अंदाज में होस्ट करने वाले हैं. इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों के बीच काफी बेचैनी देखने को मिल रही है. सभी की निगाहें शो के कंटेस्टेंट्स लिस्ट पर हैं. इस बीच शो को लेकर कई बड़े चेहरों के नाम भी सामने आए हैं. वहीं अब एक नाम का खुलासा हुआ है जिसमें आपकी प्यारी मेहर यानी निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का नाम शामिल है.

नए चेहरे की एंट्री :

आपको बता दें, हाल ही में शो के मेकर्स द्वारा ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के ऑन एयर होने की जानकारी और प्रोमो शेयर किया गया था. वहीं अब निम्रत कौर अहलूवालिया की एंट्री का प्रोमो कलर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है. हालांकि इस प्रोमो में निम्रत का पूरा चेहरा रिवील नहीं किया गया है. ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के 16वें सीजन में कई टीवी सितारों की एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं इस बीच टीवी की चहेती बहू मेहर यानी निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के शो में शामिल होने की खबरों के बाद उनके फैंस काफी एक्ससिटेड हैं.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

प्रोमो आया सामने :

कलर्स टीवी के ऑफिशियल पेज से शेयर किए गए प्रोमो की बात करें तो इसमें बिग बॉस (Big Boss) निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) से पूछते है कि, ‘मैंने सुना है कि आप कभी कोई आर्गुमेंट नहीं हारती हैं’. इस पर निम्रत का जवाब होता है कि, ‘भारत की चहेती बहू होने के साथ-साथ मैं एक वकील भी हूं. मैं इस कॉम्बिनेशन से बिग बॉस कैसे हार सकती हूं.’ अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर पर निम्रत (Nimrit Kaur Ahluwalia) कैसे खुद को साबित करती हैं और इस शो को जीतती हैं.

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply