DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

डांस इंडिया डांस सुपर मॉम (DID Super Mom Winner) को इस सीजन की विनर मिल गई है. इस बार हरियाणा की वर्षा बुमरा (Varsha Bumra) ने ट्रॉफी अपने नाम की है.

  |     |     |     |   Updated 
DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए
DID Super Mom winner Varsha Bumra

DID Super Mom Winner: ज़ी टीवी के डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम (DID Super Mom Winner) को इस सीजन की विनर मिल गई है. इस बार हरियाणा की वर्षा बुमरा (Varsha Bumra) ने ट्रॉफी अपने नाम की है. वर्षा ने ये साबित कर दिया कि चाहे कितने भी मुश्किल हालात क्यों ना हो, अगर आपके पास अपने सपने पूरे करने की हिम्मत है तो बड़े से बड़ा नामुमकिन काम भी पूरा हो जाता है. दिहाड़ी मजदूर रहीं वर्षा ने अपने डांस से सभी का दिल जीता और ट्रॉफी के साथ-साथ प्राइस मनी अपने नाम की.

वर्षा बुमरा (Varsha Bumra) ने ट्रॉफी के साथ-साथ साढ़े सात लाख रुपए प्राइस मनी भी अपने नाम की है. मीडिया से बातचीत के दौरान वर्षा ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में इतने सारे पैसे एक साथ कभी नहीं देखे हैं. इसी के साथ वर्षा ने बताया कि वो मुंबई कुछ लोगों का कर्ज लेकर आई थीं अब जाकर सबसे पहले उन्हें उनका कर्ज उतारना हैं. इसी के साथ वो अपने बेटे के लिए घर भी बनाएंगी.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

ट्रॉफी जीतने के बाद वर्षा ने अपने एहसास को बयां करते हुए कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है. मुझे अपनी जीत पर अब तक विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि मैं ये विनर बन गई हूं. सच कहूं, तो मुझे उम्मीद भी नहीं थी कि मैं यहां तक पहुंच पाऊंगी. डांस इंडिया डांस सुपर मॉम (DID Super Mom Winner) तक मेरी जर्नी बेहद खूबसूरत रही.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के सफर के बारे में बात करते हुए वर्षा ने बताया कि मैंने यहां जो तीन महीने गुजारे हैं, उन्हें कभी नहीं भूल सकती हूं. ये तीन महीने मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों में से हैं. मैं लोगों से यही कहना चाहूंगी, सपने देखने की कोई उम्र नहीं होती है. अगर आपके अंदर जुनून है खुद पर विश्वास है तो आप किसी भी परिस्थिती में कुछ भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply