भारती सिंह ने ‘DID सुपर मॉम्स’ के लिए दिया धमाकेदार ऑडिशन, जमीन पर लेटकर किया नागिन डांस

भारती सिंह ने  शो ‘DID सुपर मॉम्स’ के लिए धमाकेदार ऑडिशन दिया, जिसकी एक झलक रिलीज की गई है। इस वीडीयों मे  भारती सिंह  ने ‘DID ​​लिटिल मास्टर’ के मंच पर धमाकेदार एंट्री ली । इस दौरान और बोलीं, “सुपर मॉम्स तो अभी चालू होना है न? एक बार मेरा ऑडिशन ले लो प्लीज.” इस पर शो के जज रेमो डिसूजा उनसे पूछते हैं, “

  |     |     |     |   Updated 
भारती सिंह ने ‘DID सुपर मॉम्स’ के लिए दिया धमाकेदार ऑडिशन, जमीन पर लेटकर किया नागिन डांस

भारती सिंह (Bharti Singh) को इंडस्ट्री मे कॉमेडी क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह एंटरटेनमेंट का पिटारा है। भारती सिंह अपने फैंस को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। भारती जिस महफिल या शो का हिस्सा होती हैं वो वहां की जान बन जाती हैं। वही अब ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ (Dance India Dance Little Master) के फिनाले एपिसोड में भारती ने अपने अंदाज से धूम मचा दी। इस शो का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भारती सिंह की धमाकेदार एंट्री

दरअसल,  भारती सिंह ने  शो ‘DID सुपर मॉम्स’ के लिए धमाकेदार ऑडिशन दिया, जिसकी एक झलक रिलीज की गई है। इस वीडीयों मे  भारती सिंह  ने ‘DID ​​लिटिल मास्टर’ के मंच पर धमाकेदार एंट्री ली । इस दौरान और बोलीं, “सुपर मॉम्स तो अभी चालू होना है न? एक बार मेरा ऑडिशन ले लो प्लीज.” इस पर शो के जज रेमो डिसूजा उनसे पूछते हैं, “आपने पिछली बार कहां परफॉर्म किया था?” इस पर भारती कहती हैं, “गणपति पर”. इसके बाद भारती सिंह ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘सामी सामी’ सॉन्ग पर बड़े ही फनी अंदाज में डांस करने लगती हैं.भारती का ये वीडियो देखकर किसी को भी अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल होगा.

https://www.instagram.com/p/CfPAjVaAPXM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=26328a70-2ba3-4cea-b182-a8ad8170733c

भारती सिंह ने स्टेज पर लगाए ठुमके

पहले तो भारती सिंह डांस करते हुए जीभ निकालकर जोर-जोर से ठुमके लगाती हैं, उसके बाद वह जमीन पर लेटकर नागिन डांस करना शुरु कर देती है। भारती का ऐसा डांस देखकर मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा सहित शो के सभी दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगते है। इसके बाद रेमो डिसूजा भारती को रिजेक्ट कर देते हैं और कहते हैं “नेक्स्ट”. लेकिन इसके बाद भी भारती स्टेज से नहीं हटती हैं. ऐसे में क्रू मेंबर्स उन्हें घसीटकर ले जाने लगते हैं।  भारती का ये अंदाज देखकर शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

भारती सिंह  वायरल तस्वीरें

इसके अलावा भारती सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्शेटाग्राम  पर शेयर  की है जो इस शो के लुक की है। इन  तस्वीरों में भारती सिंह  ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। लाइट  मेकअप , पिंक लिपस्टिक और पोनी हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है।  तस्वीरों में भारती सिंह  बेहद स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।  इस दौरान भारती सिंह  का ग्लैमरस अंदाज साफ नजर आ रहा है।  भारती के फैंस को उनकी यह तस्वीरें बेहद तसंद आ रही है। फैंस  उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Bharti

2 जुलाई से शुरू होगा ‘DID सुपर मॉम्स’

बता दें की ‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) रियलिटी शो 2 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। शो के आने वाले सीजन की मेजबानी जाने-माने TV एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) करेंगे। इस शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, भाग्यश्री और रेमो डिसूजा जज करेंगेय़। यह इस सफल शो का तीसरा सीजन है। वहीं, उर्मिता मातोंडकर भी पहली बार किसी शो में जज के रूप में दिखाई देंगी.

जैस्मिन भसीन की लाइफ का संघर्ष, कहा- जब ऑडिशन देने पर बार-बार फेल हो रही थीं तो करना चाहती थीं सुसाइड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply