वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के घर वाले और फैंस उनके निधन के बाद सदमे में हैं. वही इस बीच एक्ट्रेस (Vaishali Takkar) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले कहा था- ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती हैं..’, वायरल हुआ वीडियो!

Vaishali Takkar Viral Video: टीवी जगत की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के निधन के बाद उनके चाहने वाले और फैंस काफी हैरान हैं. वैशाली ने रविवार को इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. मौके से पांच पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें एक्ट्रेस ने राहुल नवलानी नाम के शख्स पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है. वैशाली (Vaishali Takkar) के घर वाले उनके निधन के बाद सदमे में हैं. वही इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहा वीडियो :

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के वायरल वीडियो में वो पीलिया और वायरल बुखार के कारण भर्ती होने के बाद अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई दिखा दे रही हैं. और इस वीडियो में कहती हैं, ‘ये जो लाइफ है ना दोस्त बहुत कीमती है’ वैशाली (Vaishali Takkar) आगे बताती हैं कि, ‘किसी को भी बाहर खाने, देर रात तक पार्टी करने और अपने चाहने वालो के साथ छोटी-छोटी बातों पर झगड़े के कारण शराब पीने में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए.’ इस वीडियो में बीमार होने के बाद भी वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) काफी खुशमिजाज नजर आ रही हैं. वीडियो को वैशाली ठक्कर के यू ट्यूब चैनल से 20 सितंबर 2022 को शेयर किया गया है. यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

आरोपी को किया गिरफ्तार :

आपको बता दें, वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) हत्याकांड मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने सोमवार को राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी पर मामला दर्ज किया, जो एक्ट्रेस के पड़ोसी भी हैं. इन पर वैशाली को परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप है. वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के काम की बात करें तो उन्हें ‘ससुराल सिमर का’, ‘सुपर सिस्टर्स’ ‘अमृत: सितारा’ और ‘मनमोहिनी 2’ जैसे टीवी शोज में देखा गया हैं. वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) का टीवी में डेब्यू स्टार प्लस का सबसे लंबा चलने वाले ड्रामा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से किया था.

यह पढ़े: Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा ने ‘काली मां’ का रूप रख किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख जज भी खड़े हो गए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply