Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा ने ‘काली मां’ का रूप रख किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख जज भी खड़े हो गए

'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया है. शो के नए एपिसोड में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने कोरियोग्राफर के साथ मिलकर मां काली का रूप धारण कर जोरदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा ने ‘काली मां’ का रूप रख किया शानदार डांस, परफॉर्मेंस देख जज भी खड़े हो गए

Jhalak Dikhhla Jaa 10: कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया है. शो के नए एपिसोड में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने कोरियोग्राफर के साथ मिलकर मां काली का रूप धारण कर जोरदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया. निया का चेहरे के एक्सप्रेशंस देख सभी हैरान रह गए.

‘झलक दिखला जा 10’ में दिवाली स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस दी. इस एपिसोड में रामानंद सागर निर्देशित ‘रामायण’ के राम-सीता यानी अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया ने भी शिरकत की.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

nia sharma

इस स्पेशल एपिसोड में राम ने रावण का वध किया. तो अन्य कंटेस्टेंट्स ने मां दुर्गा, काली, द्रोपदी जैसे रूप धारण कर शानदार परफॉर्मेंस दी. निया शर्मा (Nia Sharma)ने अपने काली मां वाले परफॉर्मेंस से सभी को हिलाकर रख दिया. उन्होंने इतना शानदार डांस किया कि सभी इक-टक निया को ही देखते रह गए. सभी ने जोरदार तालियों से उनका उत्सावर्धन भी किया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

Nia sharma

दीपिका चिखलिया ने भी निया शर्मा की डांस परफॉर्मेंस देख उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस डांस को देखकर मुझे यही लगा कि मैं साक्षात मां काली को ही देख रही हूं. आपको बता दें, नॉन डांसर होकर भी निया शर्मा इस शो में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है. निया का कहना है कि वो हमेशा से झलक में परफॉर्म करना चाहती थी. उन्हें ये शो जीतना है.

यह पढ़े: Kangana Ranaut: इंदिरा गांधी के बाद अब सुपरस्टार नोटी बिनोदिनी का किरदार निभायेंगी कंगना रनौत, जाने कौन हैं वो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply