‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकार की आत्महत्या, पुलिस ने शव किया बरामद

टीवी जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने सुसाइड कर ली है.

  |     |     |     |   Updated 
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकार की आत्महत्या, पुलिस ने शव किया बरामद

Vaishali Thakkar Suicide: टीवी जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने सुसाइड कर ली है. वैशाली ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच जारी कर दी है.

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर बीते 1 साल से इंदौर में ही रह रही थीं. एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और एक्ट्रेस के शव को बरामद किया. पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर

यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

वैशाली ठक्कर मूलतः महिदपुर उज्जैन की रहने वाली थी. वैशाली अपने सपनों को सच करने के लिए मुंबई चली गई. मुंबई में उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम भी किया. वहीं एक्ट्रेस ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था. उसके बाद वैशाली जयपुर चली गई और जयपुर में रहने के बाद पिछले 1 साल से इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में रह रही थी. पुलिस की शुरुआती जांच के आधार पर इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है.

सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग के साथ ही कई अन्य परेशानियों का जिक्र बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को जप्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है. वहीं वही तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी ने मामले को लेकर कहा है कि पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मृतक का सुसाइड नोट जब्त करने के साथ ही मोबाइल भी जप्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply