Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने मान्या सिंह की करी चप्पल से पिटाई! हैरान रह गए घर के बाकी कंटेस्टेंट

घर में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को अक्सर बिग बॉस (Bigg Boss 16) हाउस की लड़कियों के संग मस्ती करते हुए देखा जाता है. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है, जब अब्दु रोजिक और मान्या सिंह मस्ती कर रहे थे. इसी बीच दोनों के बीच क्यूट फाइट शुरू हो गई थी. उसके बाद अब्दु ने मान्या सिंह (Manya Singh) को कंबल से ढक दिया और पिटाई करनी शुरू कर दी.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने मान्या सिंह की करी चप्पल से पिटाई! हैरान रह गए घर के बाकी कंटेस्टेंट

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए है. आए दिन बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा और लड़ाइयां देखने को मिल  रही हैं. इस बार (Bigg Boss 16) ‘वीकेंड का वार’ के बाद घर का माहौल एकदम बदला हुआ नजर आ रहा हैं. पूरे घरवालों से टीना (Tina) और शालीन (Shalin) एकदम अलग हो चुके है. ऐसा लग रहा है जैसे सलमान खान ने जबसे शालीन को सजा सुनाई हैं, टीना और शालीन को लेकर घर का बंटवारा हो चुका हैं. वहीं (Bigg Boss 16) घर के क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अपने क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत रहे हैं.

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

अब्दु रोजिक ने की मान्या सिंह की पिटाई

दरअसल, घर में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को अक्सर बिग बॉस (Bigg Boss 16) हाउस की लड़कियों के संग मस्ती करते हुए देखा जाता हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है, जब अब्दु रोजिक और मान्या सिंह मस्ती कर रहे थे. इसी बीच दोनों के बीच क्यूट फाइट शुरू हो गई थी. उसके बाद अब्दु ने मान्या सिंह (Manya Singh) को कंबल से ढक दिया और पिटाई करनी शुरू कर दी. इस बीच अब्दु मान्या को अपनी चप्पल से मार रहे थे लेकिन उनका व्यवहार इतना कोमल था कि (Bigg Boss 16) घर के सभी लोग हंस रहे थे और दोनों की क्यूट फाइट को एंजॉय कर रहे थे.  यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

मान्या भी नहीं हटी पीछे

हालांकि, मान्या भी इस लड़ाई में पीछे नहीं हटी और उन्होंने भी चादर से अब्दु को ढंक दिया और उनकी पिटाई की. वहीं बिग बॉस (Bigg Boss 16) के सभी कंटेस्टेंट इस क्यूट नजारे को एंजॉय करते दिखे. अब्दु की यही क्यूटनेस सबको बेहद पसंद आ रही हैं. यही वजह है घर के बहार ही नहीं बल्कि घर के अंदर भी सभी लोग अब्दु को बेहद प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply