Bigg Boss 16: प्रियंका चहर को तगड़ी मात देते हुए नए कप्तान बन गए हैं शिव ठाकरे, जनता ने कहा- ‘अब आएगा मजा’

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का नया कैप्टन कोई और नहीं बल्कि शिव ठाकरे बन चुके हैं. उन्होंने प्रियंका चहर चौधरी को मात देकर कैप्टेंसी का ताज हासिल कर लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: प्रियंका चहर को तगड़ी मात देते हुए नए कप्तान बन गए हैं शिव ठाकरे, जनता ने कहा- ‘अब आएगा मजा’

Bigg Boss 16: बिग बॉस का ये सीजन में खूब धमाल देखने को मिल रहा है. इस शो ने आते ही लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही के एपिसोड में जहां शेखर सुमन ने घर के अंदर आकर निम्रत का पर्दाफाश किया वहीं दूसरी तरफ टीना-शालीन से सुंबुल बना रही हैं दूरियां. वहीं घर के अंदर आज होने वाला है कैप्टेंस टास्क .जिसका मुकाबला प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच होगा. वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि यह टास्क किसी और ने नहीं बल्कि शिव ठाकरे ने जीता है. ऐसे में वह तीसरे सप्ताह में घर के कैप्टन चुने गए. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

‘बिग बॉस 16’ के तीसरे सप्ताह का कैप्टेंसी टास्क प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच हुआ था. इससे जुड़ा प्रोमो वीडियो भी बीते दिन रिलीज हुआ था, जिसमें दिखाया गया कि प्रियंका चहर चौधरी और शिव ने कैप्टन बनने के लिए जान लगा दी थी वीडियो में एमसी स्टैन से लेकर गोरी नागोरी तक प्रियंका चहर चौधरी को रोकते दिखाई दिए थे.

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)

जहां जनता शिव के जीतने से बेहद खुश है वहीं कुछ घरवालों को उनकी जीत पच नहीं रही है.  जिससे उन्होंने शिव ठाकरे के खिलाफ जाल बुनना शुरू कर दिया है. बता दें लाइवफीड के मुताबित शिव ठाकरे जैसे ही कप्तान बने. वैसे ही जनता ने अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे यार मजा आ गया शिव ही जीतना चाहिए था’. एक यूजर ने लिखा, “जब कैप्टेंसी टास्क हुआ तभी समझ आ गया था कि शिव ही जीतने वाले हैं’. यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

बता दें, शिव ठाकरे और निम्रत भी आपस में भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में आए प्रोमो में देखा गया कि शिव और निम्रत के बीच काफी बहस हो जाती है जिसके बाद निम्रत कौर अहलूवालिया फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची साजिद खान की गंदी करतूत! रानी चटर्जी ने बताया- ‘घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply