Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आया नया मोड़, निमृत कौर और शिव ठाकरे के बीच हुई जमकर लड़ाई!

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड यानि 17 अक्टूबर को खूब धमाका होगा. जहां एक तरफ प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच कप्तानी को लेकर बवाल होगा, तो दूसरी तरफ शिव और निमृत के बीच जमकर बवाल देखने को मिलेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आया नया मोड़, निमृत कौर और शिव ठाकरे के बीच हुई जमकर लड़ाई!

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर पर आए दिन एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पहले प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा के बीच घमासान बवाल देखने को मिला था. वहीं अब आने वाले एपिसोड में नया धमाल देखने को मिलने वाला है. जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar), निमृत कौर (Nimrit Kaur) और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के बीच जबरदस्त नया मसला देखने को मिलने वाला है. अपकमिंग एपिसोड से पहले शो के प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. यह भी पढ़ें: Vaishali Thakkar Suicide: शादी टूटने के बाद भी मजबूत थी वैशाली ठक्कर, एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से किया सुसाइड!

टास्क मिला :

बता दें, ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड यानि 17 अक्टूबर को खूब धमाका होगा. जहां एक तरफ प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच कप्तानी को लेकर बवाल होगा, तो दूसरी तरफ शिव और निमृत के बीच जमकर बवाल देखने को मिलेगा. दरअसल, प्रोमो में जो लड़ाई नजर आ रही है उसकी शुरुआत बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क होती है. जिसमें इस टास्क के दौरान सारे कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे का गेम बिगाड़ने में लगे रहते हैं. इस बीच जब अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक पानी से भरी बाल्टी को दूसरी टीम के टास्क को खराब करने जाते है तभी गौरी उनकी बाल्टी पकड़ लेती हैं. तभी निमृत (Nimrit Kaur) और अंकित को जोरदार धक्का मारती हैं. जिससे बैलेंस बिगड़ता है और गोरी को चोट लग जाती है.  

निमृत बनी ओवरएक्टिंग की दुकान :

इस बीच दर्शकों के सामने एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव (Shiv Thackeray) और निमृत कौर (Nimrit Kaur) लड़ते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि टास्क के दौरान शिव निमृत से कुछ कहते है जिसपर वो रोने लगती हैं. इसके बाद सभी उन्हें समझाते हैं कि उन्हें शिव से सॉरी बोलना चाहिए गलती उनकी है. जिसपर निमृत कहती हैं कि उन्हें एंग्जाइटी इशूज है. तभी रोती हुई निमृत (Nimrit Kaur) को देख शिव उन्हें ओवरएक्टिंग की दुकान कह देते हैं.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply