Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बताया कि आखिर क्यों एक्टर्स करते हैं सुसाइड, सच जानकार उड़े अंकित गुप्ता के होश

बिग बॉस कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपने मन की बात कही. बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Dutta) ने शो में बातचीत के दौरान बताया कि एक्टर्स को क्या कुछ फेस करना पड़ता है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बताया कि आखिर क्यों एक्टर्स करते हैं सुसाइड, सच जानकार उड़े अंकित गुप्ता के होश

Bigg Boss 16: भारत में हर चौथा व्यक्ति मानसिक स्वाथ्य जैसी दिक्कत से जूझ रहा है. जानकारी के अनुसार, लगभग 30.2 फीसद लोग गंभीर चिंता (Anxiety) और 9.5 फीसद लोग अवसादग्रस्त (Depression) की गिरफ्त में हैं. ऐसे में पिछले सालों में कई बॉलीवुड एक्टर्स के सुसाइड करने के कई मामले सामने आए थे. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में काफी डिप्रेशन बढ़ता जा रहा हैं. वहीं इस बीच इस मामले में बिग बॉस कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपने मन की बात कही. बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Dutta) ने शो में बातचीत के दौरान बताया कि एक्टर्स को क्या कुछ फेस करना पड़ता है.

टीना ने कहा :

बता दें, टीवी शो ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रही हैं. वहीं इस बीच टीना दत्ता ने अंकित गुप्ता से बात करते हुए बताया कि, ‘एक्टर बनना इतना भी आसान काम नहीं है. कलाकारों को कई बार 14-15 घंटे तक लगातार काम करना पड़ता है. टीना दत्ता ने कलाकारों के काम की बात करते हुए बताया कि, 14-15 घंटे तक लगातार काम करने से इंसान का वर्क-लाइफ बैलेंस बिगड़ जाता है और वह परिवार को वक्त नहीं दे पाता’. यह भी पढ़ें: HBD Rakul Preet: नेशनल लेवेल की गोल्फर रकुल प्रीत ने 10 साल की उम्र से शुरू की मॉडलिंग, आज है हिट एक्ट्रेस!

टीना की बातों से शॉक्ड हुए अंकित :

इसके अलावा टीना (Tina Dutta) ने आगे ये भी बताया कि, कुछ शूट ऐसे होते हैं जो लगातार चलते हैं. ज्यादा वक्त कलाकार सेट पर बिताते हैं. इतना ही नहीं, कलाकरों को बड़ी मुश्किल से छुट्टियां भी मिलती हैं, क्योंकि ज्यादातर टीवी शोज और फिल्में एक तय समय सीमा के भीतर खत्म करनी होती है, ऐसे में छुट्टी की गुंजाइश नहीं बचती. कई- कई महीनों तक कलाकार अपने परिवार वालों से नहीं मिल पाते हैं. टीना कि ये बात सुनकर अंकित गुप्ता काफी शॉक्ड होते है. आपको बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिया खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई कलाकारों ने अपने मानसिक तनाव के कारण सुसाइड किया है. लेकिन हम आपसे कहेंगे कि हर बात का एक रास्ता होता है, उसे चुने और आगे बढ़े. सुसाइड करना किसी चीज का अंत नहीं होता है.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply