टीना दत्ता या फिर साजिद खान नहीं, इस कंटेस्टेंट को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

Bigg Boss 16 Contestants Fees: बिग बॉस 16 में आए दिन धमाल देखने को मिलता ही रहता है. वहीं हर सीजन की तरह ये सीजन भी लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं हर किसी की […]

  |     |     |     |   Updated 
टीना दत्ता या फिर साजिद खान नहीं, इस कंटेस्टेंट को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

Bigg Boss 16 Contestants Fees: बिग बॉस 16 में आए दिन धमाल देखने को मिलता ही रहता है. वहीं हर सीजन की तरह ये सीजन भी लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं हर किसी की नजर रहती है इनकी फीस पर. आखिर कौन सा कंटेस्टेंट ले रहा है कितनी फीस.  यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

सुंबुल तौकीर खान

शो इमली के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस सीजन 16 में धमाकेदार एंट्री मारी है. प्रीमियर पर होस्ट सलमान खान ने उनकी काफी तारीफ की थी. शो में सुंबुल सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं, लेकिन फीस के मामले वह सबसे आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 के लिए सुंबुल हर हफ्ते 12 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

निमृत कौर आहलूवालिया

अब आती हैं छोटी सरदारनी शो की निमृत कौर जो आते ही शो की कप्तान बन चुकी हैं. घर के अंदर अर्चना गौतम से लेकर राज ठाकरे के साथ उनकी लड़ाई हो चुकी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निमृत बिग बॉस के लिए 7.5 से 8 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. यह भी पढ़ें: HBD Soha Ali Khan: नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाली सोहा अली खान कभी बैंक में करती थीं नौकरी, जानें खास बातें

मान्या सिंह

मान्या सिंह जो मिस इंडिया रनर-अप का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. उन्होंने भी शो के अंदर आते ही तूफान मचा दिया है. हाल ही में उनकी और एक्ट्रेस टीना दत्ता की लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक मान्या शो में एक हफ्ते के लिए 6-7 लाख रुपये वसूल रही हैं.

टीना दत्ता

उतरन फेम टीनी दत्ता बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं. चर्चा है कि टीना शो में हर हफ्ते 8-9 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

अंकित गुप्ता

उड़ारिया शो के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले अंकित गुप्ता की अगर बात की जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि वो 6 से 5 लाख रुपये ले रहे हैं.

साजिद खान

साजिद खान बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. बिग बॉस 16 में उनकी एंट्री की वजह से काफी बवाल भी हो रहा है. लोगों का ऐसा कहना है कि उनका नाम मी टू में आ चुका है तो उन्हें शो में लेने की क्या जरूरत थी. वहीं उनकी फीस की बात की जाए तो मीडिया में चल रही खबरों की माने तो शो में हर हफ्ते साजिद 4 से 5 लाख रुपये फीस चार्ज कर रहे हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी
उड़ारिया शो की एक्टर्स प्रियंका चाहर चौधरी भी इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर चुकी हैं. इस शो पर प्रियंका ने एक्टर अंकित के साथ कपल एंट्री की है, वहीं  चर्चा है कि इस शो के लिए प्रियंका हर हफ्ते 5 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

सौंदर्या शर्मा 
पेशे से डेनटिस्ट और एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा बिग बॉस की बोल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर चर्चाओं में है. वेबसीरीज का जाना माना चहरा रह चुकीं सौंदर्या की बिग बॉस फीस को लेकर चर्चा है कि हर हफ्ते 4-5 लाख रुपये फीस के तौर पर अदा किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply