Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने श्रद्धा वालकर केस को लेकर दिया बयान, कहा- ‘मुसलमान आतंकवादी…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा था और उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी. वहीं अब शर्लिन का एक और इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस को लेकर खुलकर बात की है.

  |     |     |     |   Updated 
Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने श्रद्धा वालकर केस को लेकर दिया बयान, कहा- ‘मुसलमान आतंकवादी…’

देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है. इस मामले में आम जनता से लेकर राजनीतिक दलों तक के लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा और उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी. वहीं अब शर्लिन का एक और इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने मुस्लिम और हिंदुओं को लेकर बात की है.  यह भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए इंटरव्यू का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया और कहा कि, ‘देखिए मेरी मां एक मुसलमान है मेरे पापा क्रिश्चन थे और मेरा सरनेम चोपड़ा है. तो मैं आधी मुस्लिम हूं आधी क्रिश्चन हूं और हिंदू भी हूं तो मैं ये मानती हूं कि हर मुसलमान आतंकवादी नहीं होता है और हर हिंदू राष्टवादी नहीं होता है. इसलिए ये कहना कि किसी एक समुदाय के लोग बलात्कार करते हैं या फिर एक समुदाय के लोग देश से प्रेम करते हैं. ये गलत होगा. जब-जब कोई अपराध करता है हमें उस अपराधी की निंदा करनी चाहिए चाहे वो आफताब हो या फिर अमित हो. जब-जब किसी पीड़ित महिला के साथ अन्याय होता है हमें उसके लिए आवाज उठानी चाहिए चाहे वो श्रद्धा हो या शबनम हो. ये मेरा मानना है’. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

शर्लिन चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा, ‘अपराधी चाहे अमित हो या आफ़ताब, उसे सज़ा मिलनी चाहिए पीड़ित महिला चाहे श्रद्धा हो या शबनम, उसे इंसाफ़ मिलना चाहिए’. शर्लिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शर्लिन की बात लोगों को काफी पसंद आ रही है और उनकी जनता ने जमकर तारीफ भी की है. वैसे देखा जाए तो शर्लिन अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply