HanuMan: साउथ फिल्म ‘हनुमान’ की हुई बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ से तुलना, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छिड़ी जंग

प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' (HanuMan) भारतीय पौराणिक कथाओं के शक्तिशाली पात्रों से प्रेरित फिल्म है. इस फिल्म 'हनुमान'  (HanuMan) में तेजा सज्जा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस टीजर में बेकग्राउंड में संस्कृत के श्लोक दोहराए जा रहे हैं जो फिल्म के सीन को और भी दमदार बना रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
HanuMan: साउथ फिल्म ‘हनुमान’ की हुई बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ से तुलना, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छिड़ी जंग
South film 'Hanuman' compared to Bollywood film 'Adipurush

साउथ की फिल्म ‘हनुमान’ (HanuMan) का टीजर हाल ही में रिलीज किया गाया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि, जहां इस फिल्म के विजुअल्स हाल ही में रिलीज हुए ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर की याद दिला रहे हैं, वहीं ‘हनुमान’ का वीएफएक्स ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. ‘हनुमान’ का टीजर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की बहस शुरू हो गई है. ट्विटर पर क तरह साउथ की फिल्मों को सपोर्ट करने वाले लोग है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड फैंस है.

साउथ फिल्म ‘हनुमान’ की हुई बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ से तुलना

दरअसल, साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’  भारतीय पौराणिक कथाओं के शक्तिशाली पात्रों से प्रेरित फिल्म है. इस फिल्म ‘हनुमान’  में तेजा सज्जा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस टीजर में बेकग्राउंड में संस्कृत के श्लोक दोहराए जा रहे हैं जो फिल्म के सीन को और भी दमदार बना रहे हैं. फिल्म की कहानी हनुमान के किरदार की है, जो राम भक्ति में लीन है और जिसकी ताकत का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. अब लोग इस टीजर की तुलना हाल ही में रिलीज हुई ओम राउत की प्रभास और सैफ स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush )से कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

लोग सोशल मीडिया पर ये सवाल करते दिख रहे हैं कि ‘हनुमान’ (HanuMan) और ‘आदिपुरुष’ में से किसका टीजर रोंगटे खड़े करने वाला लगा?

ट्विटर पर लोगों ने दोनों फिल्म के बजट को लेकर भी खूब बातें बनाई है. एक यूजर ने लिखा है- ‘हनुमान’ का बजट 12 करोड़ और ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का बजट 600 करोड़.

लोगों ने इस फिल्म के वीएफएक्स को शानदार बताया है और इसी अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. एक ने कहा है, ‘हनुमान  का टीजर आदिपुरुष (Adipurush) से बढ़िया है, हनुमान का टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि बॉलीवुड फ्रॉड है और ब्लैक मार्केट है. आदिपुरुष 500 करोड़ की फिल्म नहीं हो सकती.’

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply