ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस बीच भारतीय सेना से पंगा ले लिया हैं. ऋचा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर हर कोई विरोध कर रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान, एक्ट्रेस ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने कहा- ‘ये दिया आजादी की कीमत..’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेस में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा ऋचा कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए लोगों से पंगे भी लेती रहती हैं. वहीं इस बीच ऋचा ने भारतीय सेना से पंगा ले लिया हैं. ऋचा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर हर कोई विरोध कर रहा है. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

ऋचा ने किया ट्वीट:

दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. ये बात शायद ऋचा (Richa Chadha) को पसंद नहीं आई या इस बात को लेकर अपनी राय पेश करना चाह रही थी लेकिन इसका उल्टा हो गया. ऋचा ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. ये ट्वीट ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए किया था.

Richa Chadha Twit
Richa Chadha Twit

ये है मामला :

आपको बता दें, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) का ये बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘भारतीय सेना का लक्ष्य अब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है. हमने अभी जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा शुरू की है. गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचने पर हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे’. इस बयान को लेकर द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वो भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश का पालन करेगी. जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे’. ऐसे में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ये ट्वीट कही न कही लोगों को समझ नहीं आ रहा हैं और उनका जमकर विरोध कर रहे है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply