Kangana Ranaut: श्रद्धा वालकर की चिठ्ठी पढ़कर इमोशनल हुई कंगना रनौत, कहा- ‘हर शब्द खून के घूंट जैसा’

श्रद्धा वालकर की हत्या से पूरा देश दहल रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में श्रद्धा की चिट्ठी शेयर कर कई सारी बातें कही हैं, जो दर्दनाक हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Kangana Ranaut: श्रद्धा वालकर की चिठ्ठी पढ़कर इमोशनल हुई कंगना रनौत, कहा- ‘हर शब्द खून के घूंट जैसा’

श्रद्धा वालकर केस (Shraddha Walker Case) से जुड़े नए-नए खुलासे आए दिन हो रहे हैं. दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की दर्दनाक हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हर किसी का ये ही कहना है कि कैसे कोई आशिक अपनी प्रेमिका को इस कदर मौत के घाट कैसे उतार सकता है. श्रद्धा के मामले में आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स का भी गुस्सा फूट रहा है. हाल ही में श्रद्धा की साल 2020 की चिट्ठियां सामने आई है जिसमें श्रद्धा ने खुलासा किया था कि आफताब उन्हें मार देगा और उसके टूकड़े कर देगा. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत (Kangana Ranaut) ने श्रद्धा केस पर ऐसा कुछ बोल दिया है जिसे सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Kangana Ranaut and Shraddha Walker
Kangana Ranaut and Shraddha Walker

कंगना ने पोस्ट किया शेयर 

श्रद्धा की चिट्ठी की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लिखा है, ‘यह वह चिट्ठी है, जो श्रद्धा ने 2020 में पुलिस से सहायता मांगते हुए लिखी थी. वह हमेशा उसे डराता था और टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था. उसने लिखा है कि वह उसे ब्लैकमेल करता था लेकिन उसने ना जाने कैसे उसका ब्रेनवॉश कर दिया और अपने साथ दिल्ली ले गया. उसने उसे दुनिया से अलग कर दिया और काल्पनिक दुनिया में ले गया’.

Kangana Post
Kangana Post

कंगना ने लिखा इमोशनल पोस्ट 

उन्होंने आगे लिखा है, ‘हम सभी को पता है कि ‘शादी का वादा’ करके ऐसा किया गया. वह कमजोर नही थीं. वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था लेकिन बदकिस्मती से उसके अंदर एक महिला का दिल था, जो घाव भरने वाली होती है. महिला, हमारी धरती की ही तरह ऐसी कोख होती है, जो किसी में भेदभाव नहीं करती. वह उन सभी को अपनाती है, भले ही वह उस लायक हों या ना हों.’ आगे कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वह परिकथा में विश्वास करती थी. वह यह मानती थी कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए. वह देवी थी जिसके पास घावों को भरने की शक्तियां थीं. वह कमजोर नहीं थी, वह एक लड़की थी जो परियों की कहानी में जीती थी. वह परिकथा में अपने हीरो के भीतर छिपे राक्षसों से लड़ने की कोशिश कर रही थी. हम सभी जानते हैं कि प्यार हमें अभिभूत कर देता है. वह राक्षसों को मारने के लिए बहुत आगे चली गई थी लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस जीतें और यही हुआ.’ देखा जाए तो कंगना (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नजर आती हैं वहीं श्रद्धा के साथ हुए इस हादसे पर भी उन्होंने खुलकर बात की है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply