OMG! अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के पीछे-पीछे असम पहुंच गए ऋतिक रोशन? वजह जानकर लग जाएगा झटका!

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म फाइटर की शूटिंग असम में करने गए हैं. असम में ही एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
OMG! अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के पीछे-पीछे असम पहुंच गए ऋतिक रोशन? वजह जानकर लग जाएगा झटका!

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के प्यार के चर्चे काफी मशहूर हुआ करते थे. सभी जानते हैं कि दोनों ने एक दूसरें पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इन दोनों ने साथ में ‘कृष’ फिल्म के बाद कभी काम नहीं किया और ना ही दोनों एक दूसरें की शक्ल देखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में दोनों को असम में देखा गया है. यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan
Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

शूटिंग के लिए पहुंची थी कंगना 

दरअसल, कंगना आजकल अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत इन दिनों असम में अपनी इसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो शूटिंग सेट पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

ऋतिक रोशन भी पहुंचे असम 
जहां एक तरफ कंगना अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए असम पहुंची वहीं दूसरी तरफ उनके एक्स रह चुके ऋतिक रोशन भी असम में ही अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो ऋतिक रोशन के साथ वॉर और बैंग-बैंग जैसी फिल्में बना चुके हैं.

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

जनता ने उठाए सवाल 

ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई और लोगों ने जमकर कंगना और ऋतिक की फिरकी लेना शुरू कर दी. कुछ यूजर्स ने कंगना का मजाक उड़ाया तो कुछ ने ऋतिक की खिल्ली उड़ा डाली. दोनों को पोस्ट पर जनता ने जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह एक्स के पीछे-पीछे ऋतिक पहुंच गए असम’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे कंगना जी देखिए आपके पीछे कौन आया है’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह कंगना और ऋतिक एक ही जगह में कैसे दिख गए’. बता दें, कंगना इस वक्त सिंगल लाइफ जी रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. अक्सर ये जोड़ी एक दूसरे पर प्यार लूटाती नजर आती है.

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply