Shraddha Walkar: श्रद्धा वालकर के मर्डर पर फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा, चाहते है कि लड़की की आत्मा ले बदला

श्रद्धा वाकर (Shraddha Walkar) हत्याकांड मामले में सोशल मीडिया हैंडल पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच श्रद्धा वाकर (Shraddha Walkar) की निर्मम हत्याकांड में निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का रिएक्शन सामने आया है.

  |     |     |     |   Updated 
Shraddha Walkar: श्रद्धा वालकर के मर्डर पर फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा, चाहते है कि लड़की की आत्मा ले बदला
श्रद्धा हत्याकांड पर राम गोपाल वर्मा की प्रतिक्रिया

Shraddha Walkar murder case: दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) हत्याकांड की चर्चा पुरे देश में है. इस हत्याकांड से जुड़ा कोई न कोई नया अपडेट रूह को झकझोर कर रख देता है. पहले प्यार, फिर इकरार उसके बाद तकरार वाला किस्सा तो सबने सुना ही होगा, लेकिन श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) मामले में तकरार का ये आलम होता है कि उनका ही महबूब आफताब अमीन पूनावाला उनको मारने के बाद 35 टुकड़े कर देता है. पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद आफताब अमीन पूनावाला ने ये भी कबूला की ‘हां मैंने उसे मारा है’. इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया हैंडल पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच श्रद्धा वाकर (Shraddha Walkar) की निर्मम हत्याकांड में निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का रिएक्शन सामने आया है.

राम गोपाल वर्मा ने जाहिर किया गुस्सा :

श्रद्धा वाकर (Shraddha Walkar) की निर्मम हत्या मामले में आम जन से लेकर राजनितिक हो या फिल्मी जगत हर जगह आक्रोश देखने को मिल रहा हैं. कोई कह रहा है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को मार देना चाहिए तो कोई फांसी देने की बात कह रहा है. वहीं इन सब के बीच निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस मामले में अपना गुस्सा सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जाहिर किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘श्रद्धा को आत्मा के रूप में वापस आना चाहिए और उसके 70 टुकड़े कर देने चाहिए.’ यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

इसके अलावा दूसरा ट्वीट करते हुए निर्देशक (Ram Gopal Varma) लिखते हैं कि, ‘नृशंस हत्याओं को केवल कानून के डर से नहीं रोका जा सकता..लेकिन अगर पीड़ित आत्माएं वापस आती हैं और अपने हत्यारों को मार देती हैं तो निश्चित से रोका जा सकता है..मैं भगवान से अनुरोध करता हूं कि इस पर विचार करें और आवश्यक कार्रवाई करें.’ इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी श्रद्धा वाकर की निर्मम हत्या पर अपनी नाराजगी सोशल मीडिया हैंडल पर जाहिर की थी.

आफताब ने ऐसे की निर्ममता:

आपको बता दें, हाल ही में खबर सामने आई थी कि आफताब अमीन पूनावाला नाम के लड़के ने अपनी ही गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए. आफताब ने श्रद्धा (Shraddha Walkar) के शरीर के टुकड़ो को एक-एक कर के जंगल में फेंक रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के विवाद के दौरान आफताब ने एक हाथ से श्रद्धा का मुंह दबाया. जब श्रद्धा (Shraddha Walkar) चिल्लाने लगी तो आरोपी ने दूसरे हाथ से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. वहीं ये हादसा मई महीने का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply