उमर अब्दुल्ला के रिहा होने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, हो गया वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उमर अब्दुला को लेकर ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

  |     |     |     |   Published 
उमर अब्दुल्ला के रिहा होने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, हो गया वायरल
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) करीब 232 दिनों तक नजरबंद रहने के बाद आज रिहा कर दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उमर अब्दुल्ला को लेकर चर्चाएं तेज हो गई। वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उमर अब्दुला को लेकर ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

स्वरा भास्कर ने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के रिहा होने पर ट्वीट किया। स्वरा ने लिखा की ये व्यक्ति कश्मीर में भारत सरकार की स्थिति का अहम पैरोकार था, जो 232 दिनों तक अपने ही घर में नजरबंद रहा।” स्वरा के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को लेकर स्वरा पर निशाना भी साधा जा रहा है।

Coronavirus Lockdown: शाहीन बाग़ से पुलिस ने हटाए तंबू, कुछ देर बाद फिर भीड़ पहुंची

बता दें कि उमर अब्दुल्ला ने भी नजरबंद से रिहा होने के तुरंत बाद ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में दो तस्वीरें भी शेयर कीं। अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा “मेरे नजरबंद होने के 232 बाद आज आखिरकार मैंने हरि निवास छोड़ दिया। आज दुनिया उससे काफी अलग लग रही है, जो वह 5 अगस्त 2019 को थी।”

Coronavirus In India: वित्त मंत्री ने किये कई बड़े ऐलान, 3 महीनों तक ATM से पैसा निकालना फ्री

बता दें कि उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) से पहले उनके पिता फारुक अब्दुल्ला को 13 मार्च को रिहा किया गया था और मंगलवार यानी आज उमर अब्दुल्ला को रिहा कर दिया गया है।

Hantavirus: कोरोना वायरस के बाद चीन में अब आया हंता वायरस, लोगों में डर का माहौल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply