आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपना नाम कमाने के लिए काफी धक्के खाए है. गौरतलब है कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और नेहा को एक ही शो से बाहर किया गया था.

  |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!
आयुष्मान और नेहा एक साथ शो से हुए थे बाहर!

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सिंगर नेहा कक्कड़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है. दोनों ही कलाकार ने आज अपनी मेहनत और लगन के बलबूते खूब नाम कमाया है. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले आयुष्मान आरजे, होस्ट और सिंगर भी रह चुके हैं. वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) माता की चौकी और कई सारे इवेंट्स में गाना गाया करती थीं. खूब शोहरत कमाने से पहले नेहा और आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने काफी धक्के खाए है. ये बात सभी जानते है कि नेहा ने इंडियन आइडल का ऑडिशन दिया था, लेकिन किसी वजह से जजों को नेहा का गाना पसंद नहीं आया और उन्हें बाहर कर दिया गया. उसी दिन बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को भी इंडियन आइडल के ऑडिशन से बाहर कर दिया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया है.

यह भी पढ़ें: पाक अभिनेता को गोविंदा के पैर छूना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- तुम मुसलमान कहलाने के काबिल नहीं

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा :

जी हां, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में जुटे हैं. इस दौरान फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में आयुष्मान सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर पहुंचे. शो ‘इंडियन आइडल’ के 13वें सीजन में जज की कुर्सी पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया नजर आए. शो में पहुंचे आयुष्मान ने अपने और नेहा के बारे में बड़ा खुलासा किया. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने बताया कि, ‘मैं और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक ही दिन इंडियन आइडल से रिजेक्ट हुए थे’. आगे आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने बताया कि, ‘हम ट्रैन से मुंबई से दिल्ली जा रहे थे, हम पुरे पचास लोग थे और सभी रो रहे थे. आज नेहा इस शो की जज हैं और मैं यहां आया हूं. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है’. आयुष्मान की ये बातें सुनकर बाकी जज भी हैरान नजर आते हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के काम की बात करें तो वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म आयुष्मान की पहली फिल्म है जिसमें वो एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 02 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply