Shraddha Walker: ‘श्रद्धा की जगह शबनम होती तो..’, CM अशोक गहलोत के बयान पर भड़की शर्लिन चोपड़ा

श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड मामले में आम जनता से लेकर राजनीतिक दलों तक के लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा और उन्हें जमकर लताड़ लगाई.

  |     |     |     |   Updated 
Shraddha Walker: ‘श्रद्धा की जगह शबनम होती तो..’, CM अशोक गहलोत के बयान पर भड़की शर्लिन चोपड़ा
सीएम अशोक गहलोत पर भड़की शर्लिन चोपड़ा!

देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस दौरान श्रद्धा वालकर हत्याकांड में उसके आरोपी बॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Ameen Poonawala) ने एक बार फिर अपना जुर्म कबूला है. आरोपी ने जज के सामने आरोप कबूल करते हुए कहा है कि जो भी हुआ, वो सब ‘Heart of the moment’ था. इस मामले में आम जनता से लेकर राजनीतिक दलों तक के लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा और उन्हें जमकर लताड़ लगाई.

मुख्यमंत्री पर भड़की शर्लिन चोपड़ा:

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड को राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अशोक गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की थी. अशोक गहलोत ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सदियों से अंतरजातीय और अंतर्धार्मिक शादियां होते आ रही हैं, लेकिन अब एक धर्म और एक समुदाय को टारगेट करने के लिए राजनीति हो रही है. गहलोत के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भड़क गई और राजस्थान के मुख्यमंत्री को खरी खोटी सुना डाली.

श्रद्धा की जगह शबनम होती तो :

हिंदी रश के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अशोक गहलोत पर भड़कते हुए कहती हैं कि, ‘ये बयान दिया गया कि श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) के साथ जो हुआ जो दुर्घटना है..एक बहुत ही भयंकर और बहुत ही गलत हादसा हुआ. जिस बर्बरता के साथ और बेरहमी के साथ आफताब पूनावाला ने उसकी हत्या की और उसके 35 टुकड़े किए और दिल्ली के जंगलों में ठिकाने लगाए.. इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है…’ यह भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘ऐसे वारदात के बारे में अगर कोई ये कहे कि ये दुर्घटना है तो ये अनुचित होगा… खास तौर वो शख्स कोई और नहीं बल्कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हो. उस बेटी का नाम श्रद्धा न होकर शबनम होता तो क्या वो इस घिनोने वारदात को दुर्घटना कहते…बिलकुल नहीं वो तो उस बेटी के घर जा कर सहानभूति दिखाते’. वीडियो में एक्ट्रेस (Sherlyn Chopra) आगे भी कई बातें करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply