शर्लिन चोपड़ा के छोटे कपड़ो पर दीपिका पादुकोण ने बनाया मुंह, अब रणवीर सिंह के बहाने एक्ट्रेस ने लिया बदला!

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर हाल ही में विद्या बालन भी एक्टर के समर्थन में नजर आईं. वहीं एक्टर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इसपर अपने रिएक्ट साझा किया है। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

  |     |     |     |   Published 
शर्लिन चोपड़ा के छोटे कपड़ो पर दीपिका पादुकोण ने बनाया मुंह, अब रणवीर सिंह के बहाने एक्ट्रेस ने लिया बदला!
Deepika Padukone and Sherlyn Chopra

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर आये दिन कुछ न कुछ नया सुर्ख़ियों में छाया रहता है. एक तरफ इस न्यूड फोटोशूट से लोग नाराज हैं, तो दूसरी तरफ कई समर्थन में दिखाई दे रहे हैं . बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो कई बड़े- बड़े स्टार्स ने रणवीर (Ranveer Singh) का समर्थन किया है. हाल ही में विद्या बालन भी एक्टर के समर्थन में नजर आईं. अब बोल्ड और ग्लैमरस एक्टर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इस पर अपने रिएक्ट साझा किया है. साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा :

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर (Ranveer Singh) के फोटोशूट पर अपनी राय रखते हुए उनकी पत्नी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर भी गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि, जब मैंने एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट किया, तो समाज ने मुझे चरित्रहीन और कई अन्य नामों से बुलाया. ऐसा दोहरा मापदंड क्यों? ये डोगलपन क्यू ? जब मैंने शूट किया था तब मेरे बदन पे कीड़े पड़े थे क्या?’

दीपिका पादुकोण को खरी- खोटी :

यही नहीं शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका (Deepika Padukone) पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये मत बोलिये कि ये सब तो चलता है. जिस तरह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुझे देखा, उसने ऊपर से नीचे तक देखा कि इतना छोटा सा टॉप, इतने छोटे शार्ट. गनीमत है कि मैंने कुछ तो जिस्म पर पहना था. अपने पतिदेव के जिस्म पर क्या मैडम? कुछ नहीं है.’ आपको बता दें, रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के चलते घमसान मचा हुआ है. हालांकि बॉलीवुड स्टार्स परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, पूनम पांडे, अर्जुन कपूर, सुमोना चक्रवर्ती जैसे तमाम स्टार्स रणवीर सिंह के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं.

 

सुमोना चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में किया पोस्ट, मां का आया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply