Bhojpuri Navratri Song: नवरात्रि में भोजपुरी देवी गीत ‘आंशुआ के धार’ की धूम, चला प्रीति राय-आस्था सिंह का जादू

इस वर्ष नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. जिसको लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अभी से एक के बाद एक जोरदार देवी गीत रिलीज किये जा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Navratri Song: नवरात्रि में भोजपुरी देवी गीत ‘आंशुआ के धार’ की धूम, चला प्रीति राय-आस्था सिंह का जादू

Bhojpuri Navratri Song 2022: इस वर्ष नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. जिसको लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अभी से एक के बाद एक जोरदार देवी गीत रिलीज किये जा रहे हैं. भोजपुरी सितारों ने नए-नए भोजपुरी देवी गीत (Bhojpuri Devi Geet) रिलीज कर त्योहार शुरू होने से पहले ही भक्तिमय माहौल बना दिया है. इस लिस्ट में अब सिंगर प्रीति राय (Preeti Rai) और एक्ट्रेस आस्था सिंह (Astha Singh) का गाना भी जुड़ गया है.

प्रीति राय और आस्था सिंह के नए देवी गीत ‘आंशुआ के धार’ को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. ये देवी मां का एक विदाई वीडियो गीत है. ये भोजपुरी नवरात्रि देवी गीत (Bhojpuri Navratri Song) बेहद ही मार्मिक और दिल को छू जाने वाला है. प्रीति और आस्था ने इसे बेहद ही शानदार तरीके से प्रस्तुत किया है.

यह भी पढ़े: Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

प्रीति राय (Preeti Rai) और आस्था सिंह के नए देवी गीत (Bhojpuri Navratri Song) ‘आंशुआ के धार’ (Aanshuaa Ke Dhar) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस देवी गीत में नवरात्रि के 9 दिन पूरे होने पर मां की मूर्ति का विसर्जन होने जा रहा है, जिसको लेकर अभिनेत्री को नवरात्रि (Navratri 2022) का पहला दिन याद आता है जब माता की मूर्ति घर में लाई जाती है तो वे कैसे माता की पूजा-अर्चना करती हैं.

इस भोजपुरी देवी गीत में प्रीति राय और आस्था सिंह का भक्ति भाव बेहद ही शानदार नजर आ रहा है. जिस तरह से इन अभिनेत्रियों ने अभिनय किया है वो वास्तविक लग रहा है. जिसे देख हर किसी की आंखों में आंसू आ जाए. देवी गीत में भव्य पंडाल को बनाया गया है, जिसमें माता की मूर्ति रखी हुई है. अभिनेत्री अन्य महिलाओं के साथ देवी की भक्ति (Bhojpuri Bhakti Song) में लीन होकर डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply