प्रीति राय का नया गाना ‘कांवर डबल उठईहs’ हुआ रिलीज, जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशंस से जीता सभी का दिल

बोलबम गीत ‘कांवर डबल उठईहs’ (Kanwar Double Uthaiha) का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। जो मिलेनियम क्लब में शामिल होकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। इस गाने में प्रीत राय (Preeti Rai) ने अपनी बेहतरीन गायिकी का जलवा दिखा कर जानफूंक दी है। वहीं, माही ने भी जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशंस से सभी का दिल जीत लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रीति राय का नया गाना ‘कांवर डबल उठईहs’ हुआ रिलीज, जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशंस से जीता सभी का दिल

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में  इन दिनो सावन का खुमार चढ़ा हुआ है। भोजपुरी के एक्टर से लेकर गायर हर कोई भोले की भक्ती में मगन है। सावन का महीना जैसे-जैसे चढ़ रहा है, वैसे-वैसे बोलबम गानों की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। इसी बिच माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastav) का नयृ बोलबम गाना ‘कांवर डबल उठईहs’ (Kanwar Double Uthaiha) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

Mahi Shrivastav
Mahi Shrivastav

यूट्यूब पर मचा रहा हैं धमाल

बोलबम गीत ‘कांवर डबल उठईहs’ (Kanwar Double Uthaiha) का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। जो मिलेनियम क्लब में शामिल होकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। इस गाने में प्रीत राय (Preeti Rai) ने अपनी बेहतरीन गायिकी का जलवा दिखा कर जानफूंक दी है। वहीं, माही ने भी जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशंस से सभी का दिल जीत लिया है। गाने की वीडियो में माही अपने ऑनस्क्रीन पति से कह रही है कि ‘भोले बाबा से मांगले राही रहुआ राजाजी तो एसे कांवर डबल उठईह हिराउआ राजा जी, करिये कृपा ऐसी लड़का होवे जाउआ राजा जी तो ऐसे कांवर डबल उठईह हिराउआ ए राजा जी। गाने की वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है। फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

सिंगर प्रीति राय ने गाया है गित

बता दे की गाना ‘कांवर डबल उठईहs’ को सिंगर प्रीति राय ने गाया है, वहीं इसको वैभव विकाश ने लिखा है तो इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की मालदीव वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें, खूबसूरत मुस्कान से जीता फैंस का दिल

इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है। इस गीत को बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। गाने को मिक्स जीतू शर्मा और राज शर्मा ने किया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply