खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत ‘अरतिया धरतिया प होता’ हुआ रिलीज, आप भी सुन हो जायेंगे भक्ति में लीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नये गाने ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) को वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी गीत में

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत ‘अरतिया धरतिया प होता’ हुआ रिलीज, आप भी सुन हो जायेंगे भक्ति में लीन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. खेसारी के कई गानों ने यूट्यूब पर100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. वही अब उनका नया ‘देवी भक्ति गीत ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota)रिलीज हुआ रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

गाने ‘अरतिया धरतिया प होता’

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नये गाने ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) को वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी गीत में खेसारी लाल कहते दिख रहे हैं कि देव लोक रथ सजकर निकल चुका है और आज देवी मां की आरती धरती पर होगी मइया जो आई हैं.   वही उनकी को-एक्टर्स झूमकर नाचती नजर आ रही हैं खेसारी लाल के वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही 64 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. गाने को कुछ ही देर पहले यूट्यूब पर जारी किया गया है, जो कि ट्रेंडिंग लिस्ट आ गया है. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

संघर्ष 2’ की शूटिंग में बीजी है

बता दें ये गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) को खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन अवाज से सजाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन अनुज मौर्या हैं. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. वहीं खेसारी लाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म (Bhojpuri Film) ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में गोरखपुर में बिजी हैं. इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है. इसमें उनके साथ मेघाश्री (Meghashree) जैसी हीरोइन परफॉर्म करते हुए नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply