Bhojpuri: ‘अब हंसी आएगी तो आप नहीं होंगे..’ राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद खेसारी लाल ने लिखा भावुक पोस्ट!

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के बाद राजनितिक जगत और बॉलीवुड जगत के साथ-साथ भोजपुरी जगत में मातम का माहौल है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: ‘अब हंसी आएगी तो आप नहीं होंगे..’ राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद खेसारी लाल ने लिखा भावुक पोस्ट!

Raju Srivastava and Khesari Lal Yadav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. करीब एक महीने तक जिंदगी की जंग लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव का आज सुबह उनका निधन हो गया. वो एक महीने से अधिक समय से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) हॉस्पिटल में आईसीयू सपोर्ट सिस्टम पर थे. राजू (Raju Srivastava) के निधन के बाद राजनितिक जगत और बॉलीवुड जगत के साथ-साथ भोजपुरी जगत में मातम का माहौल है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव ने राजू (Raju Srivastava) को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

शेयर किया पोस्ट :

अपने कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के बाद उनके चाहने वालों से लेकर फैंस सभी सदमे में हैं. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दुनिया के चेहरे पर हमेशा मुस्कान देने वाले प्यारे राजू भइया आज आँखों में नमी दे गए. अब हँसी आएगी तो बस आप नहीं होंगे. ये पल हैं लेकिन अब आपका साथ नहीं. राजू भइया इतनी जल्दी क्यों? श्रद्धांजलि… नमन.’ इस इमोशनल पोस्ट के साथ खेसारी ने कॉमेडियन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. यह भी पढ़े: Urfi Javed: क्या पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

हॉस्पिटल में हुए भर्ती :

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को सीने में दर्द हुआ और वो गिर पड़े. जिसके बाद उनको तुरंत दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद लगभग एक महीने तक राजू बेहोशी की हालत में ही थे. बीच में खबर सामने आई थीं कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का ब्रेन डेथ हो चुका है लेकिन उनकी बॉडी में थोड़ी बहुत मूवमेंट थी. हालांकि आज सुबह राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार वालों और फैंस को अलविदा कह दिया है. उनके निधन के बाद हर तरफ मातम छाया हुआ है.

यह भी पढ़े: Bhojpuri: MMS लीक मामले में कल्याणी सिंह ने अक्षरा सिंह के विरोधियों को लगाई लताड़, लिखा लंबा चौड़ा नोट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply