Bhojpuri: शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल से लेकर रवि किशन तक ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry) के कई बड़े स्टार्स ने ट्विटर हैंडल पर का सहारा लिया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल से लेकर रवि किशन तक ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख

Mulayam Singh Yadav Death: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का लंबी बीमारी के चलते सोमवार यानी 10 अक्टूबर को निधन हो गया. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे और कई दिनों से गंभीर स्थिति में थे. नेताजी के निधन की पुष्टि उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए की है. वहीं, दिग्गज नेता मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद उनके राजनितिक सहयोगियों के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है.

भोजपुरी स्टार्स ने व्यक्त किया दुख :

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए भोजपुरी जगत के कई बड़े स्टार्स ने ट्विटर हैंडल पर का सहारा लिया है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर अपनी भावना व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी हमारे बीच नहीं रहे. मन बेहद दुखी है. उनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकेगी. उनसा ना कोई था, ना होगा. भगवान उनके पवित्र आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें. मेरी विनम्र श्रद्धांजलि.’ इस ट्वीट के साथ खेसारी लाल यादव ने नेता जी (Mulayam Singh Yadav) की एक तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: HBD Rakul Preet: नेशनल लेवेल की गोल्फर रकुल प्रीत ने 10 साल की उम्र से शुरू की मॉडलिंग, आज है हिट एक्ट्रेस!

वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार और सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैं. उन्होंने लिखा कि, ‘आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी के देहांत की खबर सुनकर स्तब्ध हूँ. ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति’.

एक्टर और सांसद रवि किशन ने भी मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘भारतीय राजनीति के पुरोधा समाजवाद नेता पिछड़ों,शोषितों, वंचितों की आवाज़ पूर्व मुख्यमंत्री, रक्षा मंत्री मा. मुलायम सिंह यादव जी के निधन दुःखद खबर महादेव उनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें. विनम्र श्रद्धांजलि.’

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘आदरणीय नेता जी हमारे बीच नही रहे, आप सदैव हम सभी के दिल में रहेंगे . ईश्वर नेता जी की आत्मा को शांति प्रदान करे. #नेताजी अमर रहें.’

बता दें, मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को 22 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबियत में सुधार न होने के कारण उन्हें 01 अक्टूबर की रात को आईसीयू में शिफ्ट किया था. वहीं आज सुबह नेता जी ने सभी को अलविदा कह दिया.

यह भी पढ़ें: Mulayam Singh Yadav Death: PM मोदी से लेकर देश के इन मुख्यमंत्रियों ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया शोक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply