Bhojpuri Song: देसी स्टार समर सिंह ने उड़ाया गर्दा, ‘दूध के फैक्ट्री’ के बाद रिलीज़ किय गाना ‘दुधवा के गगरी’!!

भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह का नया गाना दुधवा के गगरी हाल ही में रिलीज हो गया है. यह गाना अभिनेता के पहले वायरल सॉन्ग दूध के फैक्ट्री के traj पर बना है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: देसी स्टार समर सिंह ने उड़ाया गर्दा, ‘दूध के फैक्ट्री’ के बाद रिलीज़ किय गाना ‘दुधवा के गगरी’!!

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गायक और देसी स्टार के नाम से मशहूर समर सिंह (Samar Singh) को उनकी बेहतरीन गायन शैली के लिए जाना जाता है. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है, और समर (Samar Singh) के सभी फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में अब समर सिंह ने हाल ही में अपना एक नया गाना रिलीज किया है. इस गाने के बोल ‘दुधवा के गगरी’ हैं.

इस गाने में समर के उनकी अभिनेत्री के साथ केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है, और लोग गाने की वीडियो को भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने का निर्माण एक्टर के पहले रिलीज हो चुके गाने दूध के फैक्ट्री के तर्ज पर किया गया है. यह ट्रेंडिंग भोजपुरी सॉन्ग है.

समर सिंह

समर सिंह का छाया हर ओर जलवा

भोजपुरी गाना दुधवा के गगरी के वीडियो को समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में अभिनेता समर सिंह (Samar Singh) अपनी को- एक्ट्रेस के संग नजर आ रहे हैं, और इन दोनों के बीच में एक कमाल की जुगलबंदी देखने को मिल रही है. इस गाने की वीडियो में यह देखा जा रहा है कि अभिनेता अपनी को-स्टार से कावड़ ले जाने की बात कर रहे हैं. इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि वह कावड़ लेकर बाबा की नगरी जाएंगी वह भी दो मटके दूध से भरकर.

समर सिंह

समर सिंह (Samar Singh) और उनकी सह – अभिनेत्री की केमिस्ट्री कर रही है बवाल

उनके सिर पर बाबा की नगरी जाने का सुरूर चढ़ गया है. वही देसी स्टार (Samar Singh) भी उन्हें खूब छेड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और बार-बार पूछ रहे हैं कि वह वहां कैसे जाएंगी. दोनों के बीच की यह नोक- झोंक काफी दिलचस्प है. इस नोकझोंक के साथ-साथ समर सिंह (Samar Singh) अपनी सह अभिनेत्री को बेहतरीन डांस स्टेप्स भी करके दिखा रहे हैं दोनों साथ में स्टेप से स्टेप मिलाते हुए बेहद ही प्यारे लग रहे हैं इस वीडियो में जहां एक और अभिनेत्री ने साड़ी पहनी हुई है, वहीं देसी स्टार ने भी भगवा चोला धारण किया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply