Raja doli Leke Aaja Trailer: दिनेश लाल यादव संग टूटेगी आम्रपाली दुबे की शादी, ये एक्ट्रेस बनी सौतन!

विजयादशमी के मौके पर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और श्रुति राव स्टारर फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है

  |     |     |     |   Published 
Raja doli Leke Aaja Trailer: दिनेश लाल यादव संग टूटेगी आम्रपाली दुबे की शादी, ये एक्ट्रेस बनी सौतन!

Raja doli Leke Aaja Trailer: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार व सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और हिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को रियल हो या रील लाइफ, उनके फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट जोड़ियों में से एक है. दर्शक भी इनको साथ देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स की फिल्म ‘कलाकंद’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था. वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं.

रिलीज हुआ ट्रेलर :

बता दें, विजयादशमी के मौके पर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और श्रुति राव स्टारर फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के गाने ‘केसरिया’ का सामने आया भोजपुरी वर्जन, सुनकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ गांव का एक नई उम्र के लड़के की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जिसकी शादी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से हो जाती है, जबकि वो दूसरी एक्ट्रेस श्रुति राव से मोहब्बत करते है. कुछ ऐसी परिस्थिति आ जाती है कि पहली पत्नी के समझाने पर दिनेश लाल दूसरी शादी करने को तैयार हो जाता है और फिर शुरू होता है अलगाव और ड्रामा. प्रेम, समर्पण, अलगाव, फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर फुल एंटरटेनिंग है.

ये स्टार्स आएंगे नजर :

गौरतलब है कि फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ लोकेश मिश्रा द्वारा प्रोड्यूस और सुजीत कुमार सिंह द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस भोजपुरी फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी और सोनभद्र के कई जगहों में की गई है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के अलावा श्रुति राव, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, अभिषेक पांडे गोलू, सागर सलमान, नीलम पांडे जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: निरहुआ और अक्षरा सिंह का नया गाना ‘तु पलट जईब’ हुआ रिलीज, आते ही गाने ने मचा दिया धमाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply