Bhojpuri: नीलम गिरी के गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी पहने लगाया बोल्डनेस का तड़का

फिल्मों के अलावा नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने म्यूजिक एल्बम से भोजपुरी इंडस्ट्री में बिजली गिरती हैं. वहीं अब नीलम का नया डांस नंबर 'दिलवा ले गईले राजा' रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: नीलम गिरी के गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी पहने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Neelam Giri Dance Number ‘Dilwa Le Gail Raja’: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने शानदार डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस के लिए खूब जानी जाती हैं. नीलम गिरी के फैंस उनकी कातिलाना अदाएं और एक्टिंग के दीवाने हैं. साथ ही उनके फैंस को एक्ट्रेस के लेटेस्ट प्रोजेक्ट का इंतजार बेसब्री से रहता हैं. ऐसे में नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपने फैंस का सब्र कम करते हुए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. नीलम गिरी (Neelam Giri) ने अपने अपकमिंग सांग का पोस्टर शेयर किया है.

शेयर किया पोस्टर :

फिल्मों के अलावा नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने म्यूजिक एल्बम से भोजपुरी इंडस्ट्री में बिजली गिरती हैं. वहीं अब नीलम का नया डांस नंबर ‘दिलवा ले गईले राजा’ रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. एक्ट्रेस (Neelam Giri) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग सांग का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘दिलवा ले गईले राजा’ जल्द आ रहा है.’ यह भी पढ़ें: क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

https://www.instagram.com/p/CiKQgRELTqL/?utm_source=ig_web_copy_link

Neelam Giri

इस पोस्टर में नीलम गिरी (Neelam Giri) मैचिंग ज्वेलरी और परफेक्ट मेकअप के साथ लाल रंग की साड़ी पहने अपना चेहरा छुपाए नजर आ रही हैं. इस पोस्टर पर यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘दिलवा ले गईले राजा, गमछा में बांध के’, दूसरे ने लिखा, ‘उफ अगर प्रोमो ऐसा है तो गाना तो हिट होगा ही’, तीसरे ने लिखा, ‘सेक्सी एंड हॉट’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, नीलम गिरी (Neelam Giri) के इस गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ को शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है, वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. ये गाना केवल निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा. काम की बात करें तो नीलम गिरी (Neelam Giri) प्रवेश लाल यादव के साथ फिल्म ‘इज्जत घर’ में नजर आएंगी. मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीलम के अलावा दिनेश लाल यादव, संजय पांडे, अमित शुक्ला और संतोष पहलवान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri : गणपति बप्पा के दर्शन करने लाल बागचा राजा पंडाल पहुंची एक्ट्रेस पूनम दुबे, तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply