जीत की बाद सीएम योगी से मिलने पहुंचे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, आम्रपाली भी साथ आई नजर !

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने यूँ तो भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना परचम खूब लहराया है। वही अब राजनीती में भी दिनेश (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने सफलता का आगाज कर दिया हैं। और हाल ही में हुए लोक सभा चुनाव में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने आजमगढ़ जैसी […]

  |     |     |     |   Updated 
जीत की बाद सीएम योगी से मिलने पहुंचे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, आम्रपाली भी साथ आई नजर !

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने यूँ तो भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना परचम खूब लहराया है। वही अब राजनीती में भी दिनेश (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने सफलता का आगाज कर दिया हैं। और हाल ही में हुए लोक सभा चुनाव में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने आजमगढ़ जैसी टफ सीट पर अपनी जीत दर्ज करा ली हैं। दिनेश ने इस सीट पर लगभग 07 हजार वोट्स से अपनी जीत दर्ज कराई और जनता को धन्यावाद भी कहा।

चुनाव प्रचार के दौरान दिनेश (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) की दोस्त आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फील्ड पर पूरी तरह एक्टिव नजर आई। फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी एक दोस्त की तरह दिनेश (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) का साथ देती नजर आती रहती हैं आम्रपाली (Amrapali Dubey)। वही अब दिनेश के जीत के बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश एक साथ सीएम योगी से मिलने पहुंचे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को लेकर चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई हैं।

सीएम योगी से की मुलाकात :

07 हजार से अधिक वोट से आजमगढ़ में अपनी जीत दर्ज कराने वाले एक्टर और राजनेता दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मंगलवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को भगवान राम प्रतिकृति भेट में दी। दिनेश (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) के साथ उनकी दोस्त आम्रपाली (Amrapali Dubey) और भाई प्रवेश लाल यादव भी थे। दिनेश लाल (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीएम से मुलाकात की तस्वीर शेयर की की और ट्वीट कर लिखा है कि, “माननीय मुख्यमंत्री पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ जी का आजमगढ़ की देवतुल्य जनता व कार्यकर्ताओं की ओर से आभार व्यक्त कर उनका दिव्य आशीर्वाद प्राप्त किया।”

दिनेश लाला यादव और आम्रपाली ने साथ किया काम :

बता दें, साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में दिनेश लाला यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirhua’) के साथ आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ये सिलसिला जारी रहा। दोनों ने साथ लगभग 25 से ज्यादा फिल्मे एक साथ की। दर्शको को दिनेश लाला यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद आती हैं।

 

विद्युत जामवाल ने हिमालय की बर्फ में की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply