विद्युत जामवाल ने हिमालय की बर्फ में की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)  इंडस्ट्री  अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि विद्युत फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह अपनी बॉड़ी को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनट करते है और अब विद्युत […]

  |     |     |     |   Updated 
विद्युत जामवाल ने हिमालय की बर्फ में की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)  इंडस्ट्री  अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि विद्युत फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह अपनी बॉड़ी को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनट करते है और अब विद्युत जामवाल ने अपनी सीमाओं को पार करके यह साबित कर दिया है की अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के लिए वह कोई भी बंधन तोड़ सकते हैं।

हिमालय की बर्फ में विद्युत जामवाल

दरअसल, विद्युत जामवाल का एक वीडीयो सामने आया है। इस वीडीयो को विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडीयो मे विद्युत हिमालय की बर्फ में छह फीट गहरी बर्फ में ढके खड़े नजर आ रहे हैं। अविश्वसनीय बात यह है कि विद्युत हिमालय की बर्फ में दबे होते हुए अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं। वीडियो में उन्हें श्वास को नियंत्रित करने के लिए क्रियाओं की एक सीरीज करते हुए देखा सकते है।

https://www.instagram.com/p/CfTuvYdjguy/?hl=hi

शारीरिक क्षमताओं के विभिन्न स्तरों की परीक्षा

कड़ाके की ठंड में एक्टर अपने कंधों पर चोट के निशान के साथ बर्फ से बाहर निकलते हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने बताया कि प्रत्येक मार्शल आर्टिस्ट को शारीरिक क्षमताओं के विभिन्न स्तरों की परीक्षा लेनी पड़ती है और इस तरह का ध्यान एक नए क्षेत्र को मुकाम देना उनका तरीका है। उनकी शांति कलारीपयट्टू में हासिल की गई दक्षता की डिग्री को बयां करती है।

तीन घंटे का एक विस्तृत वीडियो करेंगे जारी

विद्युत जामवाल जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर तीन घंटे का एक विस्तृत वीडियो जारी करेंगे कि कैसे मन के माध्यम से श्वास और श्वास के माध्यम से मन को नियंत्रित किया जाए। यह आंतरिक आत्मा से आत्मसमर्पण करने और उपचार करने की स्टेप बाय स्टेप प्रक्रिया पर आधारित होगा। उन्होंने पहले महामारी के दौरान अपने चैनल के माध्यम से एक लाख से अधिक लोगों को स्वस्थ किया है। यह देखना रोमांचक होगा कि वह अपने प्लेटफार्म पर उपचार के कौन से नए तरीकों को सामने लाते हैं।

मार्शल कलाकारों में से एक है विद्युत जामवाल

विद्युत अक्सर सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट करते हुए खुद के वीडियो पोस्ट करते हैं और उन्हें दुनिया के शीर्ष मार्शल कलाकारों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया जाता है जिसमे जैकी चैन, जेट ली, ब्रूस ली, जॉनी ट्राई गुयेन, स्टीवन सीगल, डोनी येन और टोनी जा भी शामिल हैं।

विद्युत जामवाल अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दे की विद्युत जामवाल अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के प्रमोशन में बिजी हैं जो सिनेमाघरों में 8 जुलाई को दस्तक देगी और आने वाले वक्त में वो आईबी 71 और शेर सिंह राणा में भी नज़र आएंगे।

मौनी रॉय ने काउच पर बैठे बोल्ड अंदाज में दिए पोज, ब्राउन आउटफिट में दिखा स्टनिंग लुक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply