Nirahua-Amrapali Romantic Song: निरहुआ और आम्रपाली का पसीने छुड़ा देने वाला वीडियो, दिखा आम्रपाली का हॉट अंदाज

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ ( Naina Karata Nihora) को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Nirahua-Amrapali Romantic Song: निरहुआ और आम्रपाली का पसीने छुड़ा देने वाला वीडियो, दिखा आम्रपाली का हॉट अंदाज
निरहुआ - आम्रपाली (फोटो: सोशल मीडिया)

Nirahua and Amrapali Dubey Hot Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक गाना इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ ( Naina Karata Nihora) को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

इस गाने में आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वहीं निरहुआ ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी है। दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में देखने लायक है। गाने में कई बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहे हैं। इस गाने को कल्पना ने गाया है। जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक ओम झा ने तैयार किया है।

Nirahua-Amrapali Romantic Song:

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर यूट्यूब किया गया है। यूट्यूब इस गाने को अब तक 72,72,052 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों अभी तक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। दर्शक भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करती है। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में और गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर देते हैं।

शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में Disha Parmar का दिखा सेक्सी फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply