दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की लोक सभा चुनाव में हुई जीत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई !

उत्तर प्रदेश लोक सभा चुनाव में दूसरी बार अपना लक आजमाने वाले भोजपुरी एक्टर व भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर जीत दर्ज कर ली हैं। बता दें, उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने प्रमुख विपक्षी दल आजमगढ़ और रामपुर दोनों सीटों […]

  |     |     |     |   Updated 
दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की लोक सभा चुनाव में हुई जीत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई !

उत्तर प्रदेश लोक सभा चुनाव में दूसरी बार अपना लक आजमाने वाले भोजपुरी एक्टर व भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर जीत दर्ज कर ली हैं। बता दें, उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने प्रमुख विपक्षी दल आजमगढ़ और रामपुर दोनों सीटों पर इस बार कब्जा जमा लिया हैं। यह जीत सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के लिए बड़ा झटका साबित हुआ हैं। वही सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के गढ़ में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर जीत ने विपक्ष पर और खलबली मचा दी हैं। हालांकि अपनी इस जीत से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने काफी खुश हैं।

सीएम योगी ने दी बधाई :

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने वाले एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव अब राजनीती में आ गए हैं। पहली पारी ना सही मगर दूसरी पारी में उन्होंने साबित कर दिया की हार के आगे ही जीत हैं। दिनेश लाल यादव की जीत के बात उनको झोली भर बधाइयाँ मिल रही हैं। वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिनेश लाल यादव को ट्वीट कर बधाई दी हैं। उन्होंने लिखा कि, डबल इंजन की भाजपा सरकार की आजमगढ़ व रामपुर में डबल जीत प्रदेश की राजनीति में 2024 के चुनाव के लिए दूरगामी संदेश दे रही है। श्री घनश्याम सिंह लोधी जी एवं श्री दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ जी को बधाई! प्रदेश की जनता-जनार्दन का इस संदेश के लिए आभार एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन!”

इतने से मिली जीत :

आपको बता दें, आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने अपना परचम लहरा दिया है। आजमगढ़ से बीजेपी के दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने सपा के धमेंद्र यादव को 10 हजार वोटों से हराया हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के बाद निरहुआ ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘जनता की जीत!’

 

वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने की ताबड़ तोड़ कमाई, इतने में आ कर रुका आंकड़ा …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply